बॉलीवुड

जब 'तारक मेहता' की बबीता जी की बॉयफ्रेंड ने की खुलेआम पिटाई, एक्ट्रेस ने पुलिस में दर्ज कराई रिपोर्ट, फटाफट जाने फिर क्या हुआ?

Munmun Dutta
x

Munmun Dutta

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फेम बबिताजी उर्फ मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) किसी परिचय की मोहताज़ नहीं है.

Munmun Dutta: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम बबिताजी उर्फ मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) किसी परिचय की मोहताज़ नहीं है. बता दे की मुनमुन के अच्छी खासी फैन फॉलोविंग है. बबीता जी को शो में काफी पसंद किया गया है. मुनमुन दत्ता 'तारक मेहता' के अलावा 'हम सब बाराती' से अपनी डेब्यू किया था और उन्हें 'मुंबई एक्सप्रेस' और 'हॉलीडे' जैसी फिल्मों में भी देखा जा चुका है.

बता दे की एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता 2008 में अरमान के करीब आई थी. इस बीच 14 साल साथ रहने के बाद वेलेन्टाइन डे के मौके पर दोनों का झगड़ा हो गया था. बताया जाता है इसी बीच मुनमुन की पिटाई उनकी बॉयफ्रेंड ने कर दी थी. जिसके बाद एक्ट्रेस ने अरमान की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई, जिसके चलते उन्हें फाइन भरना पड़ा था.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अरमान कोहली से ब्रेकअप के बाद से ही मुनमुन दत्ता सिंगल हैं। वहीं, यह दावा भी किया गया है कि मुनमुन से अलग होने के बाद ही अरमान का स्वभाव गुस्सैल हो गया। हालांकि, मुनमुन के बाद अरमान का नाम तान्या सिंह और तनिषा मुखर्जी के साथ जुड़ चुका है.

एक्ट्रेस मुनमुन मॉडलिंग के साथ-साथ कई शो करती रहती है. वही कई टीवी चैनलों और मैगजीन्स के कवर पेज पर एक्ट्रेस नजर आ चुकी है.

Next Story