बॉलीवुड

जब कॉलेज टाइम बिस्तर में लेट बॉयफ्रेंड के साथ मस्ती कर रही थी Priyanka Chopra, अचानक पहुंच गई थी मौसी, फिर हुआ था बवाल

जब कॉलेज टाइम बिस्तर में लेट बॉयफ्रेंड के साथ मस्ती कर रही थी Priyanka Chopra, अचानक पहुंच गई थी मौसी, फिर हुआ था बवाल
x
जब कॉलेज टाइम बिस्तर में लेट बॉयफ्रेंड के साथ मस्ती कर रही थी Priyanka Chopra, अचानक पहुंच गई थी मौसी, फिर हुआ था बवाल ! When Priyanka Chopra was having fun with her boyfriend late in the college time bed, suddenly the aunt had reached, then there was a ruckus

Priyanka Chopra ने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक कई हिट फिल्मे दी है. प्रियंका चौपड़ा ने हॉलीवुड के मशहूर एक्टर निक जोनास से शादी की है. शादी के बाद से प्रियंका चौपड़ा फिल्मो में कम ही नजर आती है. हालांकि सोशल मीडिया में प्रियंका और निक छाए रहते है. प्रियंका चौपड़ा का अफेयर कई एक्टर से रहा है. जिसमे शाहिद कपूर से लेकर कई नाम दिए जाते है.

Priyanka Chopra का किस्सा आज हम आपको बताने जा रहे है जो शायद ही किसी को पता होगा. प्रियंका चौपड़ा ने अपनी किताब में खुलासा करते हुए लिखा था की बात उस वक़्त की है जब वो 10 वी में थी. इस दौरान प्रियंका चौपड़ा अमेरिका में मौसी के यहाँ रहकर पढाई कर रहती थी. प्रियंका ने बताया की पढाई के दौरान उनका एक बॉयफ्रेंड बन गया था.


Priyanka ने अपनी किताब में लिखा की मौसी की गैरमौजूदगी में अपने बॉयफ्रेंड को घर में बुला ली थी. मेरे बॉयफ्रेंड का नाम बॉब था. इस दौरान हम साथ लेटकर मस्ती कर रहे थे. उसी दौरान मौसी आ गईं तो मैंने अपने बॉयफ्रेंड को आलमारी में छिपा लिया. फिर मेरी मौसी को शक हुआ तो उन्होंने आलमारी खोल दी. और गुस्से में आ गए और मुझे पीट दिया.

इस घटना के बाद मौसी ने सारी घटना प्रियंका की मां को बता दी. फिर माँ ने मुझे भारत बुला लिया था. इस घटना को आज भी याद करके प्रियंका हंसती है.

Next Story