बॉलीवुड

जब 18 साल की उम्र में डायरेक्टर ने Bhagyashree से कहा- Salman को गले लगाना है और Kiss करना है तो फूट-फूट कर रोने लगी भाग्यश्री, फिर हुआ कुछ ऐसा!

भाग्यश्री_सलमान खान
x

भाग्यश्री_सलमान खान 

सलमान खान (Salman Khan) और भाग्यश्री (Bhagyashree) की जोड़ी फिल्म 'मैंने प्यार किया ' में दिखाई पड़ी थी। इस फिल्म में कई रोमांटिक सीन है जो कि बॉलीवुड के आइकॉनिक किसिंग सींस में गिना जाता है।

Rewa Riyasat News, Delhi: फिल्म में रोमांस को दिखाने के लिए किसिंग सीन आईकॉनिक होता है।ऐसे में फिल्म' मैंने प्यार किया' किसिंग सीन फिल्माने के पीछे भी एक कहानी बेहद दिलचस्प है। सलमान खान (Salman Khan) और भाग्यश्री (Bhagyashree) की जोड़ी फिल्म 'मैंने प्यार किया ' में दिखाई पड़ी थी। इस फिल्म में कई रोमांटिक सीन है जो कि बॉलीवुड के आइकॉनिक किसिंग सींस में गिना जाता है। हालांकि ये किसिंग सीन शीशे के पीछे हुआ था उस जवाने में इस किसिंग सीन को आईकॉनिक सींस माना गया। फिल्म' मैंने प्यार किया' के इस किसिंग सीन के पीछे भी एक बेहद दिलचस्प कहानी थी। हाल में ही अभिनेत्री भाग्यश्री ने इस किसिंग सीन के पीछे की कहानी से पर्दा उठाया है । भाग्यश्री ने इस किसिंग सीन के बिहाइंड द सींस की एक छोटी सी झलक अपने दर्शको को दिखाई। और अपनी पुराने यादों को ताजा करते हुए अभिनेत्री ने इस किसिंग सींस के साथ ही इस फिल्म के बिहाइंड द स्टोरी की किस्से को फैंस के साथ शेयर किया।

जैसा कि आपको मालूम होगा कि' मैंने प्यार किया' फिल्म में अभिनय करने से अभिनेता सलमान खान और भाग्यश्री दोनों के करियर अच्छी साबित हुई।हाल में ही भाग्यश्री ने अपने हिट मूवी से जुड़ा दिलचस्प वाक्या एक रियलिटी शो में शेयर किया। भाग्यश्री ने अपनी डेब्यू फिल्म के इस किस्से से पर्दा उठाते हुए कई ऐसे सीक्रेट खोलें।भागश्री ने उस रोमांटिक सीन के बारे में भी जिक्र किया जो कि आज भी लोगों की यादों में जिंदा है। वही आप इससे शायद वाकिफ नहीं होगे कि अभिनेत्री इस रोमांटिक सीन को सुनते ही इनके आंखों से आंसू गिरने लगे थे।

भाग्यश्री का कहना था कि उस दौरान वह महज 18 साल की थी। और उन्हें अपने बॉयफ्रेंड से बेइंतहा प्यार था।और बेहद जल्द उनकी शादी भी होने वाली थी ।शादी के पहले उन्होंने अपनी जिंदगी में कभी किसी लड़के को गले तक नहीं लगाया था। ऐसे में जब डायरेक्टर ने उन्हें इस सीन को फिल्माने के लिए बताया कि उन्हें अभिनेता सलमान खान को गले लगाना है, और इस सींस को सुनते ही भाग्यश्री बेहद घबरा गई। और उसी समय फूट-फूट कर रोने लगी।भाग्यश्री ने बताया कि डायरेक्टर और अभिनेता दोनों ने मिलकर इस समस्या का समाधान आधे घंटे के अंदर ढूंढ लिया। अब आप जरा सोचिए जब भाग्यश्री सलमान खान को गले लगाने की मनाही कर सकती है, तो किसिंग सीन फिल्माना तो बहुत दूर की बात है। इस दशा में सूरज बड़जात्या को सीन फिल्माने के लिए सलमान और भाग्यश्री के बीच एक शीशे की दीवार लगानी पड़ी थी। सलमान ने खुद से भाग्यश्री को इस सीन को फिल्माने के लिए रिक्वेस्ट कर रखी थी।

Next Story