बॉलीवुड

जब मलाइका अरोड़ा का रात को अर्जुन कपूर ने कर दिया था मूड ख़राब, कर दी थी ऐसी हरकत

जब मलाइका अरोड़ा का रात को अर्जुन कपूर ने कर दिया था मूड ख़राब, कर दी थी ऐसी हरकत
x
जब मलाइका अरोड़ा का रात को अर्जुन कपूर ने कर दिया था मूड ख़राब, कर दी थी ऐसी हरकत! When Arjun Kapoor made Malaika Arora's mood bad on the night, did such an act

अपनी निजी जिंदगी को लेकर हमेशा सुर्खियां बटोरने वाले अर्जुन इस समय अपनी लेडी लव के साथ दुनिया के सबसे रोमांटिक कहे जाने वाले शहर पेरिस में वेकेशन मना रहे हैं। मलाइका और अर्जुन दोनों की उम्र में काफी अंतर है और एक्ट्रेस पहले से शादीशुदा भी थीं, ऐसे में कपल को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा है। उन्हें अक्सर ट्रोल किया जाता है लेकिन मलाइका और अर्जुन दोनों ही एक दूसरे को काफी अच्छे से समझते हैं। उनकी गिनती बॉलीवुड के पावर कपल में की जाती है।

बॉलीवुड के हर कपल के साथ जैसा होता है, वैसे ही मलाइका और अर्जुन के रिलेशन को लेकर भी काफी समय से चर्चाएं थीं, लेकिन दोनों ने ही इस बारे में कोई खुलासा नहीं किया था। अक्सर दोनों को एक साथ देखा गया, जिसके बाद अटकलों का बाजार गर्म हो गया था।

दोनों के बीच तकरीबन 10 साल का अंतर है और साथ ही मलाइका तलाक शुदा और एक बेटे की मां भी हैं, जिसकी वजह से लोगों ने उन्हें ट्रोल भी करना शुरू कर दिया, लेकिन बावजूद इसके दोनों के बीच अच्छी केमिस्ट्री और मजबूत बॉन्ड है।

बताया जाता है की एक रात मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर बात कर रह थे. इस बीच अर्जुन ने कुछ ऐसा कह दिया जिससे एक्ट्रेस का मूड ख़राब हो गया. इसके बाद अर्जुन ने मलाइका से माफ़ी मांगी और हमेशा प्यार करने का वादा किया.

Next Story