बॉलीवुड

जब Anjali Arora Suicide ने की कोशिश? जानिए

जब Anjali Arora Suicide ने की कोशिश? जानिए
x
Anjali Arora: 'काचा बादाम' गर्ल अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora MMS) एमएमएस वीडियो लीक होने के बाद बदनाम हो गई थी.

Anjali Arora Suicide: 'काचा बादाम' गर्ल अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora MMS) एमएमएस वीडियो लीक होने के बाद बदनाम हो गई थी. इस वीडियो के लीक होने के बाद एक्ट्रेस अंजलि ने खूब सुर्खिया बटोरी थी. एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने खुलासा किया था की उन्होंने सुसाइड (Anjali Arora Suicide) की कोशिश की थी. अंजलि अरोड़ा के खुलासे ने सभी के होश उड़ा दिए थे.

Anjali Arora Suicide अंजलि अरोड़ा ने बताया की जब वो 11वीं क्लास में थीं. तब वो और उनका भाई एक साथ एक क्लास में पढ़ते थे. इस दौरान एक्ट्रेस एक दिन क्लास बंक करके हुक्का पीने एक कैफे चली गईं थी. एक्ट्रेस को इस दौरान वहां मौजूद भाई के दोस्त ने देख लिया था. फिर क्या था इसके बाद एक्ट्रेस के भाई को फ़ोन कर बुला लिया था.


Anjali Arora Suicide अंजलि अरोड़ा ने बताया जब भाई कैफे पंहुचा तो उन्हें जोरदार थप्पड़ मारा और घसीट के घर ले गया. अंजलि अरोड़ा भाई से कहती रहीं कि वह घर पर किसी को कुछ न बताए. लेकिन भाई ने नहीं सुनी और पापा को सब बता दिया। पूरी बात पता चलने पर अंजलि अरोड़ा के पापा का खून खौल उठा और उन्होंने उन्हें खूब फटकारा.


Anjali Arora Suicide सी बात पर तब अंजलि अरोड़ा ने फिनाइल पीकर सुसाइड करने की कोशिश की। एक घंटे तक किसी को कुछ पता नहीं था कि क्या चल रहा है। अंजलि अरोड़ा क्या कर रही हैं। लेकिन एक घंटे बाद जब भाई को पता चला तो वह अंजलि को तुरंत ही अस्पताल ले गया। तब से भाई और पापा अंजलि को लेकर और भी प्रोटेक्टिव हो गए और प्यार करने लगे.

Next Story