बॉलीवुड

जब Ameesha Patel को थप्पड़ मारकर मां ने निकाल दिया था घर से बाहर, इस एक्टर के साथ गंदी हालत में माँ ने पकड़ लिया था

जब Ameesha Patel को थप्पड़ मारकर मां ने निकाल दिया था घर से बाहर, इस एक्टर के साथ गंदी हालत में माँ ने पकड़ लिया था
x
जब Ameesha Patel को थप्पड़ मारकर मां ने निकाल दिया था घर से बाहर, इस एक्टर के साथ गंदी हालत में माँ ने पकड़ लिया था! When Ameesha Patel was slapped and thrown out of the house by the mother, the mother was caught in a dirty condition with this actor

फिल्म इंडस्ट्री इनमें एक स्टार दूसरे स्टार के प्रति आकर्षित होना तो लाजमी है, लेकिन फिल्म निर्देशक अगर अपनी छोटी उम्र की अभिनेत्री के प्रति आकर्षित हो तो ये देखने और सुनने दोनों में काफी अटपटा लगता है, लेकिन फिल्म इंडस्ट्री में ये इतिहास कई बार दोहराता रहा है। जब फिल्म निर्देशक अपने फिल्म की अभिनेत्री पर दिल बैठते है।

और इससे अभिनेत्री की निजी जिंदगी और फिल्मी करियर को खराब हो जाता है। ठीक ऐसा ही उर्मिला मातोंडकर के साथ हुआ और इसके बाद Ameesha Patel अभिनेत्री ने इस कहानी को दोबारा से दोहराया। इसके चलते इनकी घरवालों वालों ने जमकर पिटाई भी की थी।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एक फिल्म के सेट के दौरान विक्रम और अमीषा एक दूसरे के करीब आ गए । इन्होंने एक दूसरे को 5 साल तक डेट भी किया।

अमीषा पटेल के घर वालों को इनके अफेयर की जानकारी हुई तो शुरू- शुरू में अमीषा के घर वालों ने इसका विरोध किया क्योंकि उन्हें इनका रिश्ता बिल्कुल भी पसंद नहीं था, लेकिन जब अमीषा नहीं मानी तो । अमीषा की मां ने इनकी चप्पलों से जमकर पिटाई की थी । इस बात का खुलासा खुद अमीषा ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था कि उनके और विक्रम के रिश्ते को लेकर उनके घर में रोज तनाव होता था ।



विक्रम के चलते उन्हें उनकी मां से चप्पलों से पिटाई की गई थी। और घर से बाहर का रास्ता दिखा गया था । 5 साल डेट करने के बाद इन्होंने अपने रिश्ते को तोड़ दिया। विक्रम से तोड़ने के बाद अमीषा का नाम लंदन के बिजनेस में कनव पूरी से भी जुड़ा था लेकिन एक साल बाद इन्होंने भी एक दूसरे से रिश्ता तोड़ दिया। अमीषा ने फिल्मों से लंबे समय से दूरी बनाई हुई है। आखिरी बार ये बिग बॉस 13 के शो में नजर आई थी। इस दौरान इन्होंने फैंस को काफी इंटरटेन भी किया।

अमीषा की पहली फिल्म 2001 में 'कहो ना प्यार है ' रिलीज की गई थी। इस फिल्म में अमीषा के साथ ऋतिक रोशन अपोजिट रोल में थे। पहली फिल्म से ही सफलता अमीषा के कदमों को चूमने लगी थी। इस फिल्म के बाद अभिनेत्री को 2001 में 'गदर एक प्रेम कहानी ' में रोल निभाने को मिला। इससे भी अमीषा के फिल्मी करियर ने रफ्तार पकड़ ली । वहीं साल 2002 में अमीषा दोबारा से ऋतिक रोशन के साथ 'आप मुझे अच्छे लगने लगे' फिल्म में दिखाई दी थी। इस फिल्म से भी अमीषा को बेशुमार दौलत और शोहरत हासिल हुई थी।

Next Story