बॉलीवुड

Akshay Kumar से लेकर Salman Khan ने जब अपने से आधी उम्र की एक्ट्रेस के साथ किया रोमांस

Akshay Kumar से लेकर Salman Khan ने जब अपने से आधी उम्र की एक्ट्रेस के साथ किया रोमांस
x
बॉलीवुड में कई बार कुछ ऐसी जोड़ी बन जाती है जिनके उम्र में काफी फैसला रहता है जो कि देखने में काफी अटपटी लगती है.

बॉलीवुड (Bollywood) में कई बार कुछ ऐसी जोड़ी बन जाती है जो कि देखने में काफी अटपटी लगती है ऐसे में जब वे रोमांस (Romance) करते हुए नजर आते हैं तो सच में देखने में काफी अजीब लगता है तो चलिए आज हम कुछ ऐसे ही बॉलीवुड के स्टार के बारे में जानते हैं जिन्होंने बड़े पर्दे पर अपने से आधी उम्र की एक्ट्रेस (Actress) के साथ रोमांस किया है

फिल्म 'अतरंगी रे' बेहद जल्द दर्शकों को एंटरटेन (Entertain) करने वाली है। इस फिल्म (Film) में लीड रोल में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की जोड़ी होगी।आपको बता दें कि इनकी जोड़ी में उम्र का काफी बड़ा फासला है।अक्की की उम्र जहां 54 साल है। वहीं इस फिल्म की अभिनेत्री की उम्र महज 26 साल है। यानी कि इनके बीच लगभग 28 साल की उम्र का फासला है



बॉलीवुड की एक फिल्म 'हिम्मतवाला' तो आपको याद ही होगी। इस फिल्म में आपको अजय देवगन (Ajay Devgn) और तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) की केमिस्ट्री देखने को मिली थी। इस फिल्म के दौरान अजय की उम्र 43 साल की थी। वहीं अभिनेत्री तमन्ना उस समय 23 साल की थी। यानी कि तमन्ना अजय से 20 साल की छोटी रही होंगी।



बच्चन खानदान की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) न केवल अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती है, बल्कि इनकी एक्टिंग भी काफी जबरदस्त है। ऐश्वर्या की फिल्म ' ए दिल मुश्किल' में एक्टिंग की थी। इस फिल्म में इनकी उम्र रणवीर (Ranveer) से लगभग 9 साल अधिक थी।



फिल्म (Film) लकी नो टाइम फॉर लव में लीड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) और स्नेहा उल्लाल (Sneha Ullal) एक साथ नजर आए थे। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म रिलीज के समय सलमान की उम्र 40 साल की थी और इस एक्ट्रेस इस दौरान सिर्फ 18 साल की थी।अभिनेत्री सलमान से 22 साल की छोटी है।



'धूम 3' फिल्म में मुख्य कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और आमिर खान (Aamir Khan) की थी। इस फिल्म की रिलीजिंग के दौरान आमिर खान की उम्र 48 के आसपास थी। वहीं कैटरीना उस समय 28 साल की थी ,यानी कि अभिनेत्री आमिर खान से 20 साल छोटी रही होंगी।





Next Story