बॉलीवुड

Akshay Kumar ने जब दिया विवादित बयान, कहा- बॉलीवुड को भारी एक्ट्रेस चाहिए, चूसा हुआ....

Akshay Kumar ने जब दिया विवादित बयान, कहा- बॉलीवुड को भारी एक्ट्रेस चाहिए, चूसा हुआ....
x
Akshay Kumar ने जब दिया विवादित बयान, कहा- बॉलीवुड को भारी एक्ट्रेस चाहिए, चूसा हुआ....! When Akshay Kumar gave a controversial statement, said - Bollywood needs a heavy actress, got sucked

Akshay Kumar हिंदी सिनेमा में अपने शानदार अभिनय के लिए जाने जाते हैं। ये कई दशकों से फिल्मों में अभिनय कर रहे और इनकी फिल्मों में दर्शकों को एक्शन कॉमेडी से भरपूर रहती है। समय के साथ अक्षय की पॉपुलैरिटी में लगातार इजाफा ही देखा गया है। अक्षय अपनी हर एक फिल्म में कुछ बेहतर करने का प्रयास करते हैं। इनकी अधिकांश फिल्में सामाजिक मुद्दे पर आधारित होती है।

अक्षय कुमार की हाल में ही एक फिल्म 'बच्चन पांडे 'रिलीज हुई है। इस फिल्म में इन्होंने बेहद शानदार प्रदर्शन किया है। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की कमाई तो ज्यादा नहीं कर पाई लेकिन अक्षय की एक्टिंग को जरूर सराहना मिली थी.

अक्की ने हाल में ही इंटरव्यू दिया है। इस इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि उन्हें अब एक साइको किलर का किरदार निभाने की चाहत है। इस तरह की स्क्रिप्ट का वो लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। अक्षय के लिए ये कोई नई बात नहीं क्योंकि ये बहुमुखी प्रतिभा के एक्टर है। इनके अंदर ये खास खूबी है कि ये किसी भी कैरेक्टर को बखूबी रूप से निभाते है। अब तक इन्हें किसी फिल्म में साइको किलर करोल फिल्म आने को नहीं दिया गया है ,लेकिन अक्षय कुमार के 2012 में दिए गए एक बयान को लेकर आजकल काफी चर्चा में है। इन्होंने सोनाक्षी सिन्हा को लेकर एक वाकया बताया था.


इस वजह से अक्षय सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी हुए थे। अब इसके जवाब में सोनाक्षी सिन्हा खुद खुलकर सामने आई है। असल में अक्षय ने सोनाक्षी सिन्हा को लेकर अक्षय का कहना था कि ,'सोनाक्षी बेहद टैलेंटेड अभिनेत्री हैं और उनका अंदाज भी काफी जुदा है। सोनाक्षी का फिगर एक भारतीय पारंपरिक महिला के जैसे हैं। अभिनेत्री फिगर जीरो नहीं है। वो अपने पिता के जैसे ही शानदार अभिनय करती हैं। वही अक्षय खुद पंजाबी है। अक्षय के इस कमेंट के बारे में सोनाक्षी का कहना था इनके इस कमेंट में किसी और के बारे में तो कुछ नहीं कहा गया और उन्हें इस कमेंट को लेकर जरा भी दिक्कत नहीं। ऐसे में लोगो को उनसे क्या दिक्कत है जो उन्हे ट्रोल कर रहे हो। लोग शायद ऐसा इसलिए करते है क्योंकि उनके खुद के जीवन कुछ खास करने को नहीं है इसलिए ये लोग दूसरों को ठेस पहुंचाने के लिए इरादतन ऐसा करते हैं। वही आपको मालूम होगा कि अक्षय ने ये बयान सोनाक्षी के साथ फिल्म राउडी राठौर की शूटिंग के समय दिया था।

Next Story