बॉलीवुड

जब Kangana Ranaut के साथ इस हालत में पकडे गए थे Ajay Devgan, काजोल ने छोड़ दिया था घर, हाँथ की नस काटने वाले थी कंगना

जब Kangana Ranaut के साथ इस हालत में पकडे गए थे Ajay Devgan, काजोल ने छोड़ दिया था घर, हाँथ की नस काटने वाले थी कंगना
x
जब Kangana Ranaut के साथ इस हालत में पकडे गए थे Ajay Devgan, काजोल ने छोड़ दिया था घर, हाँथ की नस काटने वाले थी कंगना ! When Ajay Devgan was caught in this condition with Kangana Ranaut, Kajol had left the house, Kangana was about to cut her arm

अजय देवगन (Famous actor Ajay Devgan) बॉलीवुड के मशहूर एक्टर है. 90 के दशक से एक्टर अजय देवगन आज तक बॉलीवुड में राज ही कर रहे है. बॉलीवुड को कई हिट फिल्मे देकर एक्टर ने लोगो की बोलती बंद कर दी थी. अजय देवगन एक ऐसे एक्टर है जो खुद फिल्म को हिट कराने की ताक़त रखते है. ज्यादातर फिल्मो में अजय देवगन पुलिस इंस्पेक्टर का रोल निभाते है. अजय देवगन फ़िल्मी करियर के अलावा अपनी पर्सनल जिंदगी के लिए फेमस है. Ajay Devgan ने कई बॉलीवुड एक्ट्रेस को डेट किया है जिसमे से एक नाम कंगना रनौत भी है.

Ajay Devgan अपनी पत्नी एक्ट्रेस काजोल के साथ ख़ुशी-ख़ुशी बिता है.अजय और काजोल ने साल 1999 में शादी की थी. काजोल फ़िल्मी दुनिया से तो दूर हो चुकी है लेकिन सोशल मीडिया में वो हमेशा एक्टिव रहती है. अजय और काजोल की जिंदगी में एक बार कुछ ऐसा हो गया था की Kajol ने अपने बच्चों के साथ घर छोड़ दिया था. चलिए जानते है क्या है पूरा मामला.


Kangana Ranaut और Ajay Devgan ने एक साथ फिल्म Once Upon a Time in Mumbai में काम किया था. इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गई थी. बताया जाता है की दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे थे. कई मौके में दोनों को साथ देखा जाने लगा. अजय देवगन और कंगना के रोमांस की खबर हर जगह फैलने लगी.

Kangana Ranaut और Ajay Devgan की बढ़ती नजदीकियां की भनक जब Kajol को लगी तो वो आग बबूला हो गई. और उन्होंने अजय देवगन को धमकी देते हुए घर छोड़ दिया. काजोल के घर से जाने के बाद अजय देवगन दुखी हो गए और कंगना से दूरिया बना ली.

Next Story