बॉलीवुड

जब 22 साल छोटी एक्ट्रेस रकुल प्रीत के साथ किसिंग सीन देकर अजय देवगन ने कर दी थी हदे पार

जब 22 साल छोटी एक्ट्रेस रकुल प्रीत के साथ किसिंग सीन देकर अजय देवगन ने कर दी थी हदे पार
x
एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgan) और रकुल प्रीति सिंह (Rakul Preet Singh) एक साथ फिल्म 'दे दे प्यार दे' में नजर आई थी.

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgan) अक्सर सोशल मीडिया में छाए रहते है. अजय देवगन को लोग बॉलीवुड का 'सिंघम' कहते है. 53 साल की उम्र में भी अजय देवगन कम उम्र के नजर आते है. इसलिए उन्हें पर्दे में छोटी एक्ट्रेस के साथ रोमांस करने का मौका मिलता है. बता दे की अजय देवगन ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'फूल और कांटे' से की थी. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस में सन 1991 में रिलीज हुई थी. पहली ही फिल्म में एक्टर अजय देवगन ने अपार सफलता पा ली थी. इसी फिल्म के बाद अजय को कई हिट फिल्मो में काम करने का मौक़ा मिला था. आज हम आपको अजय देवगन और एक्ट्रेस रकुल प्रीति सिंह (Rakul Preet Singh) से जुड़ा एक किस्सा बताने जा रहे है. बता दे की एक्ट्रेस रकुल प्रीति अजय देवगन से उम्र में लगभग 22 साल छोटी है. बावजूद दोनों के रोमांस ने बॉक्स ऑफिस में धमाल मचा दिया था.

बता दे की एक्ट्रेस रकुल प्रीति और अजय देवगन ने एक साथ फिल्म 'दे दे प्यार दे' में काम किया था. ये फिल्म 2019 में प्रदर्शित की गई थी. फिल्म बॉक्स ऑफिस में सफल रही. रकुल और अजय की जोड़ी को काफी सराहना भी मिली थी. बताते चले की इस फिल्म में अजय देवगन अपने से आधी उम्र एक्ट्रेस यानि रकुल प्रीति के साथ रोमांस करते दिखाई देते है. अजय इस फिल्म में तलाकशुदा रहते है. इस बीच उन्हें रकुल से प्यार हो जाता है.

रकुल और अजय के बीच कई किसिंग सीन फिल्माया गया है. बताया जाता है की दोनों के इस किसिंग सीन ने सारे रिकॉर्ड तोडा डाले थे. अजय देवगन ने 2016 में आई फिल्म 'शिवाय' के बाद किसिंग सीन करने में कोई परहेज नहीं किया। और आने वाली कई फिल्मो में उन्होंने जबरदस्त किसिंग सीन दिए है. खैर उम्र में बड़े होने के बावजूद एक्टर अजय देवगन छोटी उम्र की लड़की से बेहद शानदार तरीके से किस करते नजर आये थे.

वहीं, अजय के वर्कफ्रंट की करें तो वो इस साल बैक-टू-बैक कई बड़ी फिल्मों में नजर आने वाले हैं, जिसमें 'मैदान', 'रेड 2', 'थैंक गॉड', भोला, नाम जैसी फिल्में शामिल हैं.

Next Story