बॉलीवुड

जब शादी के दिन ऐश्वर्या रॉय जहर पीकर मंडप पर बैठ गई थी, फिर अभिषेक बच्चन ने ऐसे बचाई थी जान

जब शादी के दिन ऐश्वर्या रॉय जहर पीकर मंडप पर बैठ गई थी, फिर अभिषेक बच्चन ने ऐसे बचाई थी जान
x
बॉलीवुड की सुपरहिट जोड़ी अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) ने कई फिल्मों में साथ में काम किया है. इस जोड़ी ने रील से लेकर रीयल लाइफ में अपनी लव केमेस्ट्री से लाखों लोगों का दिल जीता है.

बॉलीवुड की सुपरहिट जोड़ी अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) ने कई फिल्मों में साथ में काम किया है. इस जोड़ी ने रील से लेकर रीयल लाइफ में अपनी लव केमेस्ट्री से लाखों लोगों का दिल जीता है. ऐश्वर्या राय और अभिषेक (Aishwarya and Abhishek Movies) की जोड़ी को ऑफस्क्रीन जितना ही ऑनस्क्रीन भी पसंद किया जाता था. ऐसा ही एक किस्सा ऐश्वर्या राय (Aishwarya Movies) की रील लाइफ शादी के दिन से जुड़ा हुआ है जब एक्ट्रेस ने अपने खास दिन पर बड़ा कदम उठा लिया था.

ढाई अक्षर प्रेम के फिल्म में ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) एक-दूसरे से बेइंतहां मोहब्बत करते हुए दिखाए गए हैं. दोनों एक-दूजे के लिए जान तक कुर्बान करने के लिए तैयार रहते हैं. फिल्म के क्लाइमेक्स में ऐश्वर्य़ा (Aishwarya Rai Marriage) की शादी किसी दूसरे से होने लगती है, और वहीं अभिषेक फाइट में बिजी रह जाते हैं. ऐश्वर्या अपने प्यार से अलग होकर किसी दूसरे के साथ घर बसाने के ख्याल को लेकर भी परेशान हो जाती हैं. वह इससे बचने के लिए जहर पी लेती हैं.

ऐश्वर्या (Aishwarya Rai Romantic Movies) जहर पीकर शादी के मंडप में जाकर बैठ जाती हैं. तभी अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) हीरो के स्टाइल में एंट्री लेते हैं औऱ धमाकेदार फाइट सीन देखने को मिलता है. ऐश्वर्या इसके बाद अपने प्यार यानी अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan Films) के पास आती हैं और उनकी बांहों में बेहोश हो जाती हैं. ऐश्वर्या को अस्पताल में भर्ती करा दिया जाता है. बेहाल अभिषेक (Abhishek Bachchan) अपने प्यार से कहते हैं कि तुम मुझे अकेला नहीं छोड़ कर जा सकती हो, तभी ऐश्वर्या को होश आ जाता है.... ये तो एक फिल्मी कहानी थी जिसमें ऐश्वर्या और अभिषेक (Aishwarya and Abhishek Bachchan Movies) ने अपने एक्टिंग से लोगों को लुभाया था लेकिन इस जोड़ी की रियल लव स्टोरी ने भी लाखों लोगों को इंप्रेस किया है.

Next Story