बॉलीवुड

जब ऐश्वर्या रॉय और सलमान खान की सीक्रेट शादी का खुलासा परिवार के सामने होता है, उड़ जाते है सब के होश

जब ऐश्वर्या रॉय और सलमान खान की सीक्रेट शादी का खुलासा परिवार के सामने होता है, उड़ जाते है सब के होश
x
सलमान खान (Salman Khan) और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' के कुछ किस्से का जिक्र करने जा रहे है जो एक्ट्रेस के परिवार वालों को झटका दे जाती है.

बॉलीवुड के दबंग एक्टर यानि सलमान खान (Salman Khan) अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा चर्चा में रहे है. वैसे तो सलमान खान (Salman Khan Movies) का नाम कई बड़ी-बड़ी बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ जुड़ चुका है. लेकिन सलमान खान और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के रिलेशनशिप की चर्चा आज भी बॉलीवुड के गलियारो और सोशल मीडिया में छाई रहती है. आज हम आपको सलमान खान (Salman Khan) और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' के कुछ किस्से का जिक्र करने जा रहे है जो एक्ट्रेस के परिवार वालों को झटका दे जाती है.

'हम दिल दे चुके सनम' फिल्म में ऐश्वर्या के परिवार वाले उनकी शादी अजय देवगन (Ajay Devgn) से कराना चाहते हैं लेकिन एक्ट्रेस तो सलमान खान (Salman Khan) के प्यार में दीवानी होती हैं. ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) अपने प्यार के साथ-साथ अपनी शादी के बारे में भी अपनी मां को बताती हैं. फिल्म में ऐश्वर्या की मां को अपनी बेटी के प्यार के बारे में जानकर झटका लगता है. एक्ट्रेस की मां अपनी बेटी के प्यार के आगे बेबस होकर उसके साथ खड़ी हो जाती हैं लेकिन परिस्थिति ऐसी बनती है कि ऐश्वर्या (Aishwarya Rai Movies) को अपने प्यार से दूर हो जाना पड़ता है.


सलमान खान (Salman Khan) और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के साथ-साथ फिल्म में अजय देवगन ने भी कमाल की एक्टिंग दिखाई है. सलमान खान, ऐश्वर्या राय और अजय देवगन (Ajay Devgn) की इस फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. हम दिल दे चुके सनम को सलमान खान और ऐश्वर्या राय (Salman Khan and Aishwarya Rai Movies) के करियर की बेहतरीन फिल्मों में से एक माना जाता है. इस फिल्म की कहानी जितनी दमदार थी उतना ही काबिले तारीफ सितारों की एक्टिंग थी. बता दें सलमान खान (Salman Khan Movies) और ऐश्वर्या राय की यह साथ में पहली और आखिरी फिल्म थी. इस फिल्म के बाद दोनों ही एक्टर्स साथ में दिखाई नहीं दिए हैं.

Next Story