बॉलीवुड

जब ऐश्वर्या रॉय के पिता ने सलमान खान के खिलाफ दर्ज करा दी थी पुलिस में FIR, कहा-साहब बचा लो...

जब ऐश्वर्या रॉय के पिता ने सलमान खान के खिलाफ दर्ज करा दी थी पुलिस में FIR, कहा-साहब बचा लो...
x
सलमान खान (Salman Khan) और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) एक-दूसरे से बेहद प्यार करते थे. लेकिन अचानक दोनों के बीच लड़ाइयां शुरू हो गई.

सलमान खान (Salman Khan) और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बॉलीवुड के मशहूर सितारे है. दोनों के प्यार और ब्रेकअप की खबरे आज भी सोशल मीडिया में छाई रहती है. बता दे की सलमान और ऐश्वर्या फिल्म ' हम दिल दे चुके' के दौरान करीब आये थे. Salman और Aishwarya का प्यार से ज्यादा ब्रेकअप की खबर मीडिया में छाई रही है. दोनों कुछ ही समय के लिए साथ हुए थे इसके बाद एक्ट्रेस ऐश्वर्या सलमान खान से पीछा छुड़ाने के लिए हर तरह का प्रयास कर डाली थी.

सलमान खान (Salman Khan) और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) एक-दूसरे से बेहद प्यार करते थे. लेकिन अचानक दोनों के बीच लड़ाइयां शुरू हो गई. और दोनों का ब्रेकअप हो गया था. बताया जाता है की एक रात सलमान खान ने ऐश्वर्या के फ्लैट में पहुंचकर रातभर हंगामा मचाया था.

बताया जाता है की सलमान खान आधी रात को ऐश्वर्या राय के फ़्लैट पर पहुंचे थे और यहां उन्होंने रातभर दरवाजा खटखटाया था. यहाँ तक की सलमान खान का दरवाजा खटखटाते हुए सलमान खान के हाँथ से खून बहने लगा था. बताया जाता है की ऐश्वर्या रॉय के घर में हो रही इस घटना को देख उनके पिता ने पुलिस में सलमान खान के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी थी. उन्होंने कहा था की साहब मेरी बेटी को बचा लो.

ऐश्वर्या रॉय के पिता के कंप्लेंट करने पर सलमान खान ने कहा की कोई भी पिता होते तो यही करते। मुझे उनसे कोई दिक्कत नहीं है.

Next Story