बॉलीवुड

Aishwarya Rai ने Abhishek Bachchan को सुहागरात के दिन मारा था जोरदार थप्पड़, वजह जान हिल जायेंगे आप

When Aishwarya Rai forced Abhishek Bachchan out of the room in anger, Junior Bachchan spent two nights like this
x
Aishwarya Rai ने Abhishek Bachchan को सुहागरात के दिन मारा था जोरदार थप्पड़, वजह जान हिल जायेंगे आप ! Aishwarya Rai slapped Abhishek Bachchan hard on the day of honeymoon, the reason you will be shaken

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बड़ी बहु है. एक्ट्रेस ऐश्वर्या रॉय 90 के दशक से हिट फिल्मे दे रही है. बता दे की ऐश्वर्या रॉय बच्चन खानदान की बहु है. अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की पत्नी और अमिताभ बच्चन की बहु होने के नाते एक्ट्रेस को बॉलीवुड में और तब्बजो मिलने लगा है. एक्ट्रेस भले ही फ़िल्मी दुनिया से दूर है लेकिन सोशल मीडिया में हमेशा एक्टिव रहती है. हाल ही में एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय ने अपने और अभिषेक बच्चन से जुड़ा एक किस्सा बताया है जो उनकी सुहागरात से जुड़ा हुआ है.

एक इंटरव्यू के दौरान ऐश्वर्या रॉय बच्चन ने बताया की वैसे तो मेरी अभिषेक बच्चन हर बात मानते है. आप लोगो को लग रहा होगा की मुझसे अभिषेक माफ़ी मांगते होंगे. लेकिन ये बिलकुल गलत है. जब वो गुस्से होते है तो मुझे ही माफ़ी मांगनी पड़ती है. ऐश्वर्या ने कहा की जब हमारी सुहगरात थी तो बहुत देर तक वेट करने के बाद अभिषेक बच्चन कमरे में पहुंचे थे.


ऐश्वर्य ने आगे बताया की जब मैंने पूछा आप इतनी देर तक कहा थे तो वो मुस्कुरा रहे थे. और मुझे उतनी ज्यादा गुस्सा आ रही थी. एक्ट्रेस ने कहा की फिर अभिषेक ने मजाक में मुझसे कहा लो मुझे मार लो तो मैंने मजाक में उन्हें हल्का सा चांटा मारा. एक्ट्रेस ने कहा की अभिषेक की उन बातो ने मेरा दिल जीत लिया और सारा गुस्सा मेरा कम हो गया.

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन से जुड़ा ये मजेदार किस्सा सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. ऐश्वर्या राय और अभिषेक फिल्म गुरु की शूटिंग के दौरान ही ऐश्वर्या राय को अभिषेक बच्चन ने शादी के लिए प्रपोज किया था जिसे अभिनेत्री ने स्वीकार कर लिया. इसके बाद दोनों ने शादी कर ली थी.

Next Story