बॉलीवुड

जब 9 साल छोटे Ranbir Kapoor संग Aishwarya Rai ने बोल्डनेस की सारी हदें की थी पार, भड़क गया था बच्चन परिवार, फिर..

जब 9 साल छोटे Ranbir Kapoor संग Aishwarya Rai ने बोल्डनेस की सारी हदें की थी पार, भड़क गया था बच्चन परिवार, फिर..
x
जब 9 साल छोटे Ranbir Kapoor संग Aishwarya Rai ने बोल्डनेस की सारी हदें की थी पार, भड़क गया था बच्चन परिवार! When Aishwarya Rai crossed all limits of boldness with 9 years younger Ranbir Kapoor, the Bachchan family was furious

बॉलीवुड में अब बोल्ड सीन्स आम बात हो चुकी है. मेकर्स भी फिल्म में तड़का लगाने के लिए बोल्ड सीन देना जरूरी समझते है. मेकर्स की माने तो आज कल की युवा पीढ़ी को ऐसी ही सीने पसंद है. बॉलीवुड में ऐसे कई सितारे है जो बोल्ड सीन देने में एक भी नहीं कतराते है. लेकिन कई ऐसे एक्टर और एक्ट्रेस है जो बोल्ड सीन को बेहद बुरा समझते है. यानि की बोल्ड सीन उनके लिए एक जंजाल बन जाता है. ऐसी ही एक वारदात दुनिया की सबसे सुन्दर एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) के साथ हुआ था.

बता दे की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' (Ae Dil Hai Mushkil) बहुत बड़ी ब्लॉबस्टर मूवी बनकर उभरी थी. इस फिल्म में एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय, अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) मौजूद थे. फिल्म में जान डालने के लिए मेकर्स यानी करण जौहर ने ऐश्वर्या रॉय और रणबीर कपूर के बीच कुछ बोल्ड सीन रखे. लेकिन ऐश्वर्या ने साफ़ तौर पर माना कर दिया की वो इस सीन को नहीं कर पाएंगी. बताया जाता है की जब ऐश्वर्या से रणबीर कपूर को Kiss करने को कहा गया तो उन्होंने तुरंत मना कर दिया.


Aishwarya Rai Bachchan ने मेकर्स करण जौहर से कहा की वो इस तरह की सीन नहीं कर पाएंगी क्योकि वो शादीशुदा है और उनकी इमेज ख़राब होगी. लेकिन करण जौहर ने फिर ऐश्वर्या को इस सीन के लिए तैयार कर लिया. बताया जाता है की ऐश्वर्या और रणबीर कपूर के बीच इस फिल्म में बेहद बोल्ड सीन है जो बड़े-बड़े के छक्के छुडा दे. Ranbir और Aishwarya की जोड़ी को भी काफी पसंद किया गया.

9 साल छोटे रणबीर कपूर ने बेहद बोल्ड सीन दिए. लेकिन जब ये फिल्म रिलीज हुई तो ऐश्वर्या के बोल्ड सीन की काफी बाते होने लगी और इस सीन को लेकर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) उनसे काफी नाराज हो गए थे. एक इंटरव्यू के दौरान अमिताभ ने कहा की वो इस तरह की फिल्मे देखना पसंद नहीं करते है. वही ऐश्वर्या की सास ने फिल्म फेस्टिवल के दौरान जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने भी बातो ही बातों में अपनी नाराजगी जाहिर कर दी थी।


Next Story