बॉलीवुड

जब शादी से पहले सिन्दूर लगाकर पार्टी में पहुंची ऐश्वर्या रॉय, मचा बवाल

जब शादी से पहले सिन्दूर लगाकर पार्टी में पहुंची ऐश्वर्या रॉय, मचा बवाल
x
जब शादी से पहले सिन्दूर लगाकर पार्टी में पहुंची ऐश्वर्या रॉय, मचा बवाल! When Aishwarya Rai arrived at the party wearing vermilion before marriage, there was a ruckus

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है इसमें कोई दोराय नहीं है. एक्ट्रेस ने कई हिट फिल्मो में काम किया है. अभी भी एक्ट्रेस के पास कई फिल्मो के प्रोजेक्ट है. एक्ट्रेस की सुंदरता बॉलीवुड की कई बड़ी एक्ट्रेस को मात देती है. बता दे की एक्ट्रेस ऐश्वर्या अपनी प्रोफेशनल जिंदगी से ज्यादा निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में रही है. ऐश्वर्या की एक फोटो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रही है जिसमे एक्ट्रेस शादी से पहले मांग में सिन्दूर लगाए नजर आ रही थी.

दरअसल ऐश्वर्या रॉय एक पार्टी में पहुंची थी. इस दौरान बॉलीवुड की सभी बड़ी हस्तियां वहां मौजूद थी. अगर सबसे ज्यादा किसी पर नजर डाली गई तो वो है ऐश्वर्या रॉय.ऐश्वर्या की मांग में सिंदूर लगा फोटो को देख हर कोई हैरान है. बता दे की इस सिन्दूर लगी फोटो का राज खुद फराह ने खोल दिया.



फराह ने इस फोटो के साथ एक लंबा-चौड़ा कैप्शन लिखा है. उन्होंने बताया कि ये फोटो 2001 की है. तब उन्होंने पही बार अपना घर खरीदा था. करण के लिए उन्होंने लिखा, 'यह बहुत रेयर फोटो है. जब पहली बार करण जौहर नॉन डिजाइनर कपड़ों में दिखे थे.' इसके बाद उन्होंने ऐश्वर्या के सिंदूर पर चर्चा की.

फराह खान ने बताया कि उस समय ऐश्वर्या फिल्मकार संजय लीला भंसाली की फिल्म 'देवदास' के लिए शूटिंग कर रही थीं. वह सेट से सीधे उनके घर पहुंच गई थीं और अपना मेकअप नहीं उतार पाई थीं. इसीलिए उनकी मांग में सिंदूर लगा हुआ दिख रहा है.


Next Story