बॉलीवुड

जब ऐश्वर्या ने फिल्म की सीन के लिए असली में खा ली तीखी मिर्ची, बिगड़ गई थी बहुत ज्यादा तबियत

जब ऐश्वर्या ने फिल्म की सीन के लिए असली में खा ली तीखी मिर्ची, बिगड़ गई थी बहुत ज्यादा तबियत
x
ऐश्वर्या रॉय बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. ऐश्वर्या ने बॉलीवुड को कई हिट फिल्मे दी है.

Rewa Riyasat, मुंबई: 1997 में ऐश्वर्या फिल्म 'और प्यार हो गया 'में पहली बार देखी गई थी । हालांकि ये फिल्म बहुत अधिक कामयाब नहीं रही ,लेकिन आशी किरदार निभाकर ऐश्वर्या ने कहीं ना कहीं दर्शकों का दिल जीत लिया था। ऐश्वर्या रॉय के अभिनय का जादू दर्शकों के सिर चढ़कर बोलता था यही वजह है कि इनकी कई फिल्में हिट होने लगी। ऐश्वर्या ने अपने फिल्मी करियर में काफी उतार-चढ़ाव देखे हैं ,तो चलिए आज इस अभिनेत्री के बारे में एक बेहद दिलचस्प किस्सा जानते है

ऐश के बीमार होने की वजह

सलमान खान और ऐश्वर्या की जोड़ी, दर्शकों को फिर से देखने को नसीब नहीं हुई । इसकी एक वजह थी हम दिल दे चुके सनम फिल्म के बाद दोनों के रिश्ते में काफी मनमुटाव आ गया। मीडिया रिपोर्ट की माने तो सलमान खान ने ऐश्वर्या को कई बार पूरी तरह से मारा- पीटा था। सलमान ऐश्वर्या पर बॉलीवुड के कई हीरो के साथ काम ना करने का लगातार दबाव डालते थे, जो कि ऐश्वर्या को हरगिज न गवारा था। उस दौरान इस खूबसूरत अभिनेत्री को अपने काम के प्रति कितना जुनून सवार था। इसका अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि फिल्म 'हम दिल दे चुके चुके सनम' के सेट पर ऐश्वर्या ने मिर्ची वाले सीन को बखूबी रुप से निभाने के लिए उन्होंने असल में हरी मिर्ची निगल ली थी। जिसके बाद उनकी अचानक से तबीयत काफी बिगड़ गई थी.



ऐश की अपकमिंग फिल्म

विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय बच्चन की लास्ट फिल्म फन्ने खान है। जो कि 2018 में रिलीज की गई थी। पीएस-1 के साथ ऐश्वर्या ने लगभग 4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी की है । इस फिल्म का निर्देशन मणिरत्नम ने किया है । वही खास बात ये भी है कि ऐश ने अपने पहले फिल्मी करियर की शुरुआत भी इसी निर्देशक के साथ की थी।

Next Story