बॉलीवुड

Actress Zeenat Aman ने तीसरी शादी के बारे जब कही थी यह बड़ी बात, मच गया था बवाल

actress Zeenat Aman
x
बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्रियों जीनत अमान (Actress Zeenat Aman) गिनी जाती है। इन्होंने बॉलीवुड में कई हिट फिल्में दी।

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्रियों जीनत अमान गिनी जाती है। इन्होंने बॉलीवुड में कई हिट फिल्में दी। वही फिल्म 'सत्यम शिवम सुंदरम 'के बाद इस अभिनेत्री को काफी लोकप्रियता मिली और इसी फिल्म के बाद इनके फिल्मी कैरियर पर चार चांद लग गए। हिंदी सिनेमा में अपने अभिनय के जरिए जीनत ने बेशुमार दौलत और शोहरत कमाई थी। दर्शकों को इनका बोल्ड अंदाज काफी पसंद आता था ।जीनत अमान फिल्मी के लिए नही बल्कि इनकी निजी जिंदगी को लेकर हमेशा लाइमलाइट में बनी रही।

ऐसी रही जीनत अमान की निजी जिंदगी

हिंदी सिनेमा की अभिनेत्री ने अपने परिवार के खिलाफ अभिनेता मजहर खान से शादी की थी ।सब कुछ ठीक रहा था। दोनों की शादी की खबरें वीडियो में सुर्खियों में होती थी ,लेकिन कुछ समय बाद के बीच मनमुटाव हो गया और एक समय ऐसा आया कि जब जीनत के साथ मजहर ने हाथापाई करने लग गए इनके दो बच्चे भी हुए लेकिन इसके बाद भी मजहर के व्यवहार में कोई बदलाव ना आया।असल में मजहर चाहते थे कि जीनत बॉलीवुड से वास्ता तोड़ दे और घर को संभाले, लेकिन जीनत ने इस प्रस्ताव को मानने से मना कर दिया। यही वजह है कि दोनों की आपसी लड़ाई मारपीट तक पहुंच गई थी।

तीसरी शादी के बारे में ज़ीनत अमान का कहना

जीनत अमान ने एक इंटरव्यू के समय कहा था कि वो तीसरी शादी करने के इच्छुक हैं ।उनका कहना था कि उन्हें अपने बारे में सोचने का पूरा हक है ।अब जबकि उनके दोनों बेटे बड़े हो गए है। और वो पूरी तरह से निश्चिंत हो गई है। अब वो इस बारे में सोच सकती हैं।जीनत ने ये भी बताया कि उन्हें अपनी जिंदगी से जरा भी शिकायत नहीं है।आपको मालूम होगा कि इस दिग्गज अभिनेत्री के दो बेटे हैं।जिनके नाम ज़हान खान और अजान खान है।जीनत अक्सर रियलिटी शो में शिरकत करते हुए देखी जाती है।

जीनत अमान की चुनिंदा हिंदी फिल्मे

जीनत अमान में बॉलीवुड में कई फिल्में की उन्हीं में से सबसे यादगार फिल्मों का जिक्र करें तो हरे रामा हरे कृष्णा ,यारों की बारात, अजनबी ,डॉन ,धर्मवीर, रोटी कपड़ा और मकान , धुंध, इंसाफ का तराजू, कुर्बानी ,डार्लिंग डार्लिंग, पुकार, दोस्ताना ,लावारिस ,हम किसी से कम नहीं के अलावा चोरी मेरा काम जैसी बड़ी फिल्में इस लिस्ट में शामिल है।

Monika Tripathi | रीवा रियासत

Monika Tripathi | रीवा रियासत

    Next Story