बॉलीवुड

बॉलीवुड की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस है Riya Sen, एक्टर कि ज़िप खोल डाल दिया जबरदस्ती हाँथ फिर..

बॉलीवुड की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस है Riya Sen, एक्टर कि ज़िप खोल डाल दिया जबरदस्ती हाँथ फिर..
x
बॉलीवुड की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस है Riya Sen, एक्टर कि ज़िप खोल डाल दिया जबरदस्ती हाँथ फिर !Bollywood's boldest actress is Riya Sen, the actor opened the zip forcefully again

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस Riya Sen भले ही फिल्मो से दूर है लेकिन सोशल मीडिया में अपने बोल्ड अंदाज़ को लेकर हमेशा चर्चे के विषय में रहती है. बता दे की हाल ही में एकता कपूर की एक वेब सीरीज़ की शूटिंग कर रही है. रिया सेन का करियर MMS कांड के बाद खत्म हो गया था. Riya Sen ने एक बार ऐसी हरकत कर दी थी. जिसके बाद उन्हें बेहद परेशानियों का सामना करना पड़ा था. बता दे की एक्टर निशांत मलकानी के साथ कुछ इंटिमेट सीन्स देने थे.

'रागिनी MMS-2' की वेब सीरीज की शूटिंग चल रही थी. इस दौरान रिया सेन और उनके को-एक्टर निशांत मलकानी के बीच इंटिमेट सीन शूट हो रहा था. लेकिन अचानक ही रिया ने निशांत की पैंट को सबके सामने उतार दिया और उन्हें न्यूड कर दिया. निशांत का ये Oops Moment कैमरे में भी कैद हो गया.

रिपोर्ट्स के मुताबिक Riya Sen ने बताया की वो एक्टर और डायरेक्टर को सबक सिखाना चाहती थी. उन्होंने कहा की हमेशा एक्ट्रेस को ही इंटिमेट सीन देने को कहा जाता है. रिया ने बताया कि एक्टर-डायरेक्टर को ये बात समझाने के लिए उन्होंने ऐसा किया।

Next Story