बॉलीवुड

जब Saif Ali Khan और Amrita Singh की शादी में पहुंची थी एक्ट्रेस Kareena Kapoor, फिर करीना ने सैफ को बधाई देते हुए कहा था ये..

जब Saif Ali Khan और Amrita Singh की शादी में पहुंची थी एक्ट्रेस Kareena Kapoor, फिर करीना ने सैफ को बधाई देते हुए कहा था ये..
x
जब Saif Ali Khan और Amrita Singh की शादी में पहुंची थी एक्ट्रेस Kareena Kapoor, फिर करीना ने सैफ को बधाई देते हुए कहा था ये.. ! When actress Kareena Kapoor reached Saif Ali Khan and Amrita Singh's wedding, then Kareena congratulated Saif and said this..

Saif Ali Khan बॉलीवुड के मशहूर एक्टर है. सैफ अली खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'आदिपुरुष' को लेकर चर्चे में बने हुए है. एक्टर सैफ अली खान इस फिल्म में रावण का रोल निभाएंगे. वही एक्टर प्रभास राम बनेंगे. इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है. बता दे की फ़िल्मी दुनिया से ज्यादा सैफ पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते है. एक्टर ने दो शादी की है. उनकी पहली पत्नी का नाम Amrita Singh है जिससे सैफ 2004 में अलग हो गए थे. वही दूसरी पत्नी का नाम बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस Kareena Kapoor Khan है. बता दे की जब अमृता सिंह और सैफ अली खान की शादी हुई थी तो करीना कपूर खान बहुत छोटी थी. और सैफ और अमृता की शादी में शरीक हुई थी. चलिए जानते है फिर आगे क्या हुआ था.


बता दे की करीना कपूर की बड़ी बहन करिश्मा कपूर और एक्टर सैफ अली खान बेहद करीबी दोस्त थे. उस वक़्त 'हम साथ-साथ हैं' कि शूटिंग चल रही थी. एक्ट्रेस करिश्मा कपूर के साथ एक्ट्रेस करीना कपूर खान भी सेट में जाया करती थी. जब सैफ और अमृता की शादी हुई तब भी करीना वहां मेहमान बनकर पहुंची थी. करीना ने सैफ को बधाई देते हुए कहा था, 'शादी मुबारक हो सैफ अंकल' इस पर सैफ ने कहा था 'थैंक यू बेटा'.


सैफ और अमृता साल का तलाक़ 2004 में हुआ था और 2012 में सैफ और करीना ने शादी कर ली थी. सैफ ने अमृता के बारे में एक इंटरव्यू दिया था जो वाकई में चौका देने वाला था. एक्टर ने कहा था कि मुझे बार-बार मेरी औकात याद दिलाई जाती थी। मुझे और मेरे परिवार को गालियां और ताने दिए जाते थे। तलाक के बाद मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं। मगर तलाक के बाद से मैं अपने बच्चों से नहीं मिला हूं।''


Next Story