बॉलीवुड

जब शूटिंग के दौरान एक्टर्स बुरी तरह से हुए थे जख्मी, रणदीप हुड्डा की चार उंगलियां गई थी टूट

bollywood actors injury
x
शूटिंग के दौरान एक्टर्स बुरी तरह से जख्मी हो गए थे।

बॉलीवुड में कई ऐसे स्टार्स है जो फिल्मों में एक्टिंग करने के दौरान अपने हाथ पैर तुड़वा चुके है।आपको महानायक अमिताभ बच्चन के घायल एक फिल्म के दौरान घायल होने वाले किस्से के बारे में तो पता ही होगा। चलिए जानते है, ऐसे एक्टर्स के बारे में जानते है जिन्हे फिल्मे करते समय चोटे आई थी।

इंडस्‍ट्री में ऐसे कई सितारे हैं, जो शूटिंग के दौरान सेट पर घायल हो चुके हैं। इनमें किसी का हाथ टूटा, तो किसी पांव टूट गया और कोई जल गया। फिल्‍म 'कुली' की शूटिंग के दौरान अमिताभ के घायल होने का किस्‍सा लगभग सभी को पता होगा। आइये आपको बॉलीवुड के उन 6 सितारों के बारे में बताते हैं, जो हाल के दिनों में शूटिंग के दौरान घायल हुए।

श्रद्धा कपूर

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री श्रद्धा कपूर कि एक स्माइल पर लाखों लोग फिदा है। आपको मालूम होगा कि फिल्म 'बागी 'की शूटिंग के दौरान श्रद्धा कपूर को काफी चोट आई थी।यह चोट उन्हें तब लगी, जब वो फिल्म के एक गाने के लिए डांस की प्रैक्टिस कर रही होती है।

रणदीप हुड्डा

रणदीप हुड्डा की एक्टिंग के फैंस दीवाने हैं।इन्होंने अपनी एक्टिंग के बलबूते ही कई हिट फिल्में दी है ।रणदीप को कुआलालंपुर फिल्म 'दो लफ्जों' की कहानी की शूटिंग करते समय चोट लगी थी। इस चोट का जिक्र करें तो रणवीर के बाएं पैर की चार उंगलियां ही टूट गई थी ।अभिनेता ने अपनी उंगलियों के एक्स-रे की फोटो भी अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर की थी।

कटरीना कैफ

बॉलीवुड की कम ही ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने फिल्मों में स्टंट खुद किए हैं ।उन्हीं में से एक अभिनेत्री कैटरीना कैफ हैं। और स्टंट करते समय चोट लगना लाजमी सी बात है। अभिषेक कपूर की फिल्म 'फितूर 'की शूटिंग करते समय कैटरीना के घोड़ों से गिर जाने के कारण वह घायल हो गई थी।

रणवीर सिंह

अपनी दमदार एक्टिंग के जरिए बॉलीवुड में बड़ा मुकाम हासिल करने वाले रणवीर सिंह फिल्म ' बाजीराव मस्तानी' की शूटिंग के समय घायल हो गए थे। अभिनेता रणवीर एक एक्शन सीन की शूटिंग करते समय घोड़े से गिर गए थे। जिससे उनके कंधे पर काफी चोट आ गई थी।इनके बाद इन्हें सर्जरी से भी गुजरना पड़ा था।रणवीर ने ऑपरेशन थिएटर से अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

सोनम कपूर

फिल्म खूबसूरत की अभिनेत्री सोनम कपूर को फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' की शूटिंग के समय डांस हुए गिर गई थी।इस वजह से उन्हें चोटे भी आ गई थी, क्योंकि सोनम को ऐसा लहंगा पहनने को दिया गया था, जिसमें वो बिल्कुल भी कंफर्टेबल नहीं थी। इसी के चलते वह गिर गई।

अक्षय कुमार

खिलाड़ियों के खिलाड़ी अक्षय कुमार ज्यादातर फिल्मों में स्टंट खुद ही करते हैं।एक फिल्म की शूटिंग के दौरान अभिनेता के साथ एक हादसा हो गया था।जिससे कि वो घायल हो गए थे।इस फिल्म का नाम था 'सिंह इज ब्लिंग' इस हादसे से अक्षय कुमार थोड़ा सा जल भी गए थे, लेकिन अभिनेता ने जरा भी ब्रेक नही लिया।

Monika Tripathi | रीवा रियासत

Monika Tripathi | रीवा रियासत

    Next Story