बॉलीवुड

जब एक्टर सलमान खान ने अपनी भाभी मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर को पकड़ा था रंगों हाथ, फिर खो बैठे थे आपा

जब एक्टर सलमान खान ने अपनी भाभी मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर को पकड़ा था रंगों हाथ, फिर खो बैठे थे आपा
x
मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर एक दूसरे को लम्बे समय से डेट कर रहे है.

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सलमान खान (Salman Khan) हमेशा विवादों से घिरे रहते है. सलमान खान फिल्मो के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने रहते है. आज हम आपको सलमान खान की पूर्व भाभी यानि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के बारे में कुछ बाते अतने जा रहे है जो शायद ही आपको पता होगा. जानकारी के मुताबिक सलमान खान के बड़े भाई अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा ने 1998 में लव मैरिज की थी. शादी के बाद दोनों बहुत खुश थे. करीब 19 साल साथ रहने के बाद दोनों ने 2017 में तलाक ले लिया. बताया जाता है की दोनों के तलाक़ की वजह कोई और नहीं बॉलीवुड के एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) थे. तलाक़ के करीब 2 साल बाद ही मलाइका और अर्जुन ने अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलासा कर दिया था. अर्जुन कपूर मलाइका से करीब 11 साल छोटे है. लेकिन कहते है न की उम्र के आड़े कभी प्यार नहीं आता है.


बॉलीवुड की मशहूर डांसर और हुश्न की मल्लिका मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने पहले तो अपने रिश्ते को छुपाने की बहुत कोशिश की थी. लेकिन कहते है की मीडिया के कैमरों की नजर से कोई नहीं बच सकता है. अक्सर रात में अर्जुन कपूर मलाइका अरोड़ा के घर जाया करते थे. जो तस्वीर अक्सर कैप्चर होती रहती थी. रोज की सुर्खियों में अपने आप को देख अर्जुन ने आखिरकार अपने रिश्ते को लेकर मुहर लगा दी थी.

सलमान ने देखा था इस हालत में

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जब मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान साथ में थे तो अर्जुन कपूर का सलमान खान के घर आना-जाना था. बताया जाता है की एक बार सलमान ने अर्जुन और मलाइका को एक-दूसरे के बाहों में बाहें डाल कर बैठे देखा था. भाभी को इस हालत में देख सलमान आपा खो बैठे थे और उन्होंने कहा था की अर्जुन तुरंत घर से निकल जा वरना अच्छा नहीं होगा। सलमान के गुस्से को देख अर्जुन कपूर तुरंत वहां से चले गए थे.


मलाइका ने कहा ये

एक इंटरव्यू के दौरान जब मलाइका से पूछा गया की वो अपने पति अरबाज खान से क्यों अलग हुई तो उन्होंने कहा की अरबाज को सट्टा, जुआं खेलने की लत लग गई थी. अक्सर वो नशे में घर आते थे. घर के सारे पैसे अरबाज ने लुटा दिए थे. उनकी इन हरकतों को मैंने कई साल तक झेला और उन्हें समझाया भी. लेकिन वो नहीं मानते थे. हमें सलमान खान के पैसे में आधारित रहना पड़ता था. मुझे इस जिल्लत भरी जिंदगी से घिन आने लगी थी. मुझे किसी के अहसान टेल नहीं जीना था. इस लिए हमने अलग होने का फैसला लिया था.


अर्जुन अर्पिता के लिए जाते थे घर

बताया जाता है की अर्जुन कपूर का सलमान खान के घर में आना जाना सलमान की बहन अर्पिता खान की वजह से था. उस वक़्त अर्पिता और अर्जुन एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे. लेकिन जब अर्पिता को मलाइका और अर्जुन के रिलेशन के बारे में पता चला तो उन्होंने अर्जुन से किनारा काट लिया.

Next Story