बॉलीवुड

जब सुहागरात के दिन अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या रॉय के साथ कर दी थी गंदी हरकत, एक्ट्रेस ने मारा था जोरदार थप्पड़

AISHWARAY_ABHISHEK
x

AISHWARAY_ABHISHEK

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है.

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. ऐश्वर्या ने एक से बढ़कर एक फिल्मो में काम किया है. यही नहीं एक्ट्रेस ने अभी हाल में PS 1 में काम किया था. ये फिल्म काफी ज्यादा सुपरहिट हुई है. एक्ट्रेस होने के साथ-साथ वह एक बच्चन फ़ैमिली की बहु भी है. ऐश्वर्या रॉय ने अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) से शादी की है. शादी के बाद से ही दोनों कप्लस ने बहुत नाम कमाया है. दोनों अक्सर सोशल मीडिया में नजर आते है. ऐश्वर्या राय ने कई बार अपनी पर्सनल लाइफ के कई राज खोले है आज हम ऐसा ही कुछ बताने वाले है.

एक रिपोर्ट के अनुसार बता दे की एक ऐश्वर्या ने इंटरव्यू के दौरान कुछ ऐसा कह दिया था जिसे सुनकर सभी हैरान रह गए थे। उन्होंने बताया की हमारी सुहागरात थी और अभिषेक ने बहुत लेट कर दिया वे बहुत देरी से कमरे में पहुंचे थे।

आगे उन्होंने बताते हुए बताया की मुझे गुस्सा आ रही रही थी और अभिषेक हसते हुए आ रहे थे इसके अभिषेक ने मुझसे कहाँ की मुझे मार लो इसके बाद फिर मैंने उन्हें हल्का सा चटा लगा दिया था। उनकी बातों गुस्सा कम कर दिया था।

आपको बता दे की इस कपल की शादी 20 अप्रैल 2007 को बेहद ही शाही अंदाज में हुई थी। दोनों की शादी में बॉलीवुड इंडस्ट्री का हर कलाकार नजर आया था, जिस वजह से कपल की शादी की चर्चा लंबे समय तक रही थी।

Next Story