बॉलीवुड

जब लाडली बेटी Ira Khan को बॉयफ्रैंड के साथ इस हालत में देख भड़क गए थे Aamir Khan, दे दी थी ये धमकी

जब लाडली बेटी Ira Khan को बॉयफ्रैंड के साथ इस हालत में देख भड़क गए थे Aamir Khan, दे दी थी ये धमकी
x
बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी आयरा खान (Ira Khan) अक्सर अपनी निजी जिंदगी के बारे में खुलकर बात करती हैं.

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी आयरा खान (Ira Khan) अक्सर अपनी निजी जिंदगी के बारे में खुलकर बात करती हैं. यही नहीं, आयरा ने कई बार अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे (Nupar Shikhare) के साथ रोमांटिक फोटोज सोशल मीडिया में शेयर कर प्यार का इजहार किया है. एक बार फिर आयरा बॉयफ्रेंड नुपुर पर प्यार लुटाती नजर आ रही हैं.

नुपुर और आयरा (Nupur And Ira) चंद महीनों से रिलेशनशिप में हैं और जब से आयरा ने अपने इस रिश्ते का खुलासा किया है, तब से वो आए दिन अपने बॉयफ्रेंड के साथ दिख ही जाती हैं. हाल ही में नुपुर शिखारे (Nupur Shikhare) ने आयरा खान (Ira Khan) के साथ एक तस्वीर शेयर की है, इसमें दोनों प्यारा सा पोज देते हुए नजर आ रहे हैं.


नुपुर ने शेयर की रोमांटिक फोटो

नुपुर शिखारे (Nupur Shikhare) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर कर दी थी. जिसमे दोनों लोग हॉट पोज दे रहे थे. इरा की ये तस्वीर देख एक्टर आमिर खान गुस्से में आ गए थे. बताया जाता है की एक्टर आमिर खान ने इस तरह की तस्वीर वायरल न करने की बात कही थी. बावजूद इसके Ira Khan ने उनकी बात नहीं मानी थी.


खैर ये मामला पुराना हो चूका है. अब इरा और उनके बॉयफ्रेंड ने सगाई कर ली है. और जल्द ही शादी भी कर सकते है. ऐसे में आमिर खान का होने वाला दामाद को लेकर इरा बेहद सीरियस है.

Next Story