बॉलीवुड

जब Divya Bharti के साथ Aamir Khan ने कर दी थी गंदी हरकत, दिनभर बाथरूम में रोई थीं दिव्या भारती, फिर Salman Khan ने...

जब Divya Bharti के साथ Aamir Khan ने कर दी थी गंदी हरकत, दिनभर बाथरूम में रोई थीं दिव्या भारती, फिर Salman Khan ने...
x
जब Divya Bharti के साथ Aamir Khan ने कर दी थी गंदी हरकत, दिनभर बाथरूम में रोई थीं दिव्या भारती, फिर Salman Khan ने...! When Aamir Khan did a dirty act with Divya Bharti, Divya Bharti cried in the bathroom all day, then Salman Khan

90 दशक की अभिनेत्री Divya Bharti की खूबसूरती से हर कोई वाकिफ है। इन्होंने हिंदी सिनेमा में कम ही फिल्में की लेकिन वो फिल्म में बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई । यही वजह है कि अभिनेत्री को रातों-रात स्टार बन गई। इन सबके बावजूद कुछ ऐसे भी अभिनेता रहे हैं। जिनके साथ दिव्या की बिल्कुल नहीं बनी। इसी लिस्ट में अभिनेता Aamir Khan का भी नाम आता है। इन्हीं के कारण अभिनेत्री घंटों बाथरूम में बैठकर रोई थी।

असल में ये वाक्या साल 1993 में रिलीज की गई फिल्म 'डर '(Darr) का है। इसमें पहले आमिर खान और जूही चावला को अभिनेता के तौर पर साइन किया गया था। हालांकि इस फिल्म के लिए मेकर्स की पहली च्वाइस जूही चावला नहीं दिव्या भारती थी ,लेकिन आमिर खान ने दिव्या को इस फिल्म से बाहर निकलवा दिया। इसके बाद फिल्म ये फिल्म जूही चावला के हाथ लगी।

इसके पीछे की असल वजह के बारे में खुद अभिनेत्री Divya Bharti ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया । दिव्या ने बताया कि ' जब आप लाइव शो कर रहे होते हो, तो ये कॉमन सी बात है कि आप से कुछ ना कुछ गलती हो सकती है । मुझसे भी हुई होगी ,लेकिन इतनी छोटी सी गलती को अनदेखा कर दिया जाता है। जैसे ही मुझे पता लगा मैंने गलती का पता लगा कर, तुरंत ही परफॉर्मेंस को कवर कर लिया। लेकिन जैसे ही अभिनेता आमिर को इसका पता लगा उन्होंने अगले ही क्षण मुझे बताया गया कि वो कोरियोग्राफर की बहन के साथ रिहर्सल करना चाहते हैं ,ऐसे में कहने को कुछ था ही नही.


दिव्या (Divya Bharti) ने आगे बताया कि' इन सब से ज्यादा उन्हें तब बुरा लगा जब उन्होंने आमिर खान को स्टेज और जूही चावला के साथ प्रदर्शन करते हुए देखा' उस समय दिव्या के पास सिर्फ परफॉर्मेंस ही करने को थे। वही जूही चावला (Juhi Chawla) के पास पहले से ही काफी नंबर लगे हुए थे। शो के समय बाकी डांस से आमिर बाहर होते गए जो दिव्या भारती के साथ करने तय हुए थे। उन्होंने कहा था कि 'मैं बेहद थक गया हूं 'इस बात में अभिनेत्री को इस कदर ठेस पहुंचाई कि वो घंटों बाथरूम में बैठ कर रोने को मजबूर हो गई। हालांकि अभिनेत्री ने पैसे लगे होने के कारण परफॉर्मेंस दी थी। इस दौरान सलमान खान (Salman Khan) ने उनका पूरी तरह से साथ दिया और अभिनेता सलमान ने आमिर (Aamir Khan) की जगह परफॉर्म किया। वही अपने इंटरव्यू के दौरान दिव्या भारती ने सलमान को तहे दिल से शुक्रिया अदा किया।

Next Story