बॉलीवुड

जब माधुरी दीक्षित का हाँथ पकड़ आमिर खान ने कर दी गंदी हरकत, रोने लगी थी एक्ट्रेस

जब माधुरी दीक्षित का हाँथ पकड़ आमिर खान ने कर दी गंदी हरकत, रोने लगी थी एक्ट्रेस
x
जब माधुरी दीक्षित का हाँथ पकड़ आमिर खान ने कर दी गंदी हरकत, रोने लगी थी एक्ट्रेस ! When Aamir Khan did a dirty act by holding Madhuri Dixit's hand, the actress started crying

आमिर खान (Aamir Khan) बॉलीवुड के मशहूर एक्टर है. आमिर खान ने बॉलीवुड में एक से एक हिट फिल्मे दी है. आमिर खान ने कई एक्ट्रेस को डेट किया है. आमिर खान ने माधुरी दीक्षित के साथ कुछ ऐसा ही मजाक कर दिया जिसके बाद उन्हें कई दिक्कतों का सामना करना पड़ा था.

दरअसल, ऐसा कहा जाता है कि आमिर (Aamir Khan) सेट पर अपने को-स्टार्स के साथ प्रैंक करते रहते हैं. वहीं एक बार उन्होंने माधुरी (Madhuri Dixit) को कहा की मैं हाथ देखकर लोगों के बारे में बता सकता हूं, और फिर उन्होंने माधुरी दीक्षित का हाथ देखना शुरू किया. फिर आमिर हाथ देखते हुए उनसे कहते हैं कि तुम काफी इमोशनल हो, तुम लोगों पर आसानी से भरोसा कर लेती हो और इस कारण वो तुम्हें बेवाकूफ बना देते हैं, जैसा मैं बना रहा हूं, और ये कहते ही आमिर उनके हाथ पर थूक देते हैं.

बता दें, इस किस्से के बार में आमिर खान (Aamir Khan) ने खुद फरहान अख्तर के शो ओए ! इट्स फ्राइडे (Oye ! It's Friday) में बताया था. आमिर ने कहा था कि मेरा मज़ाक माधुरी दीक्षित को पसंद नहीं आया था, और वो गुस्से में हॉकी लेकर मेरे पीछे मुझे मारने दौड़ पड़ी थीं. बता दें, इस किस्से का ज़िक्र एक बार सोशल मीडिया पर माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) भी कर चुकी हैं, जब उनसे किसी ने उनकी जिंदगी के सबसे मज़ाकिया चीज़ के बारे में पूछा था.

Next Story