बॉलीवुड

जब दीपिका पादुकोण के इस अंग में शख्स ने गलत तरीके से टच किया, Deepika को हुआ अजीब सा महसूस फिर..

जब दीपिका पादुकोण के इस अंग में शख्स ने गलत तरीके से टच किया, Deepika को हुआ अजीब सा महसूस फिर..
x
जब दीपिका पादुकोण के इस अंग में शख्स ने गलत तरीके से टच किया, Deepika को हुआ अजीब सा महसूस फिर! When a person touched this part of Deepika Padukone in a wrong way, Deepika felt strange again

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. दीपिका पादुकोण की अच्छी खासी फैंस फॉलोविंग है. लेकिन कभी-कभी इन एक्ट्रेस के साथ ऐसी घटना हो जाती है जिसके बारे में खुद दीपिका पादुकोण ने भी कल्पना नहीं की होगी.

दीपिका पादुकोण का एक वीडियो सोशल मीडिय पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह फैंस के बीच घिरी नजर आ रही हैं। दरअसल, ये घटना उनके साथ तब घटी जब वह अपने शूट को खत्म कर के पास के ही एक रेस्टोरेंट में डिनर के लिए पहुंचीं। इस दौरान जब उनको रेस्टोरेंट से बाहर आते देख न सिर्फ पैपराजी और फैंस ने उन्हें घेर लिया बल्कि वहां टीशू बेचने वाली कुछ महिलाएं भी वहीं पहुंच गईं। वो महिलाओं दीपिका से टीशू खरीदने के लिए गुजारिश करने लगीं।



यही नहीं एक्ट्रेस की कार रेस्टोरेंट के बि​ल्किुल सामने खड़ी थी लेकिन कार तक पहुंचने में उन्हें काफी दिक्कत हुई। जब वह अपनी कार की तरह धीरे-धीरे आगे बढ़ रहीं थीं तभी भीड़ में से किसी एक ने उनका हैंडबैग छीनने की कोशिश की। यही है उनके शरीर के मेन पार्ट में हाँथ डालने की कोशिश की. दीपिका का ये वीडियो मशहूर सेलीब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है।


Next Story