बॉलीवुड

जब मनीषा कोइराला को गोद में उठाने के चक्कर में अनिल कपूर के साथ हो गया बड़ा कांड, जानिए

जब मनीषा कोइराला को गोद में उठाने के चक्कर में अनिल कपूर के साथ हो गया बड़ा कांड, जानिए
x
जब मनीषा कोइराला को गोद में उठाने के चक्कर में अनिल कपूर के साथ हो गया बड़ा कांड! When a big scandal happened with Anil Kapoor in the matter of lifting Manisha Koirala in his lap

बॉलीवुड में जगह बनाने के लिए मनीषा कोइराला (Manisha Koirala) ने अपने अभिनय को तराशने में कोई कमी नहीं की। यही वजह है कि वह 90 के दशक की कामयाब अभिनेत्रियों में गिनी जाती है। मनीषा की फिल्म 1942 ए लव स्टोरी में अभिनेत्री के साथ जाने-माने अभिनेता अनिल कपूर (Anil Kapoor) स्क्रीन शेयर किया था। ये फिल्म वैसे तो बड़े पर्दे पर कामयाब साबित हुई। वहीं इस फिल्म से जुड़े कई ऐसे दिलचस्प किस्से हैं जो कि शूटिंग के दौरान हुए थे ।इसके बारे में गिने चुने लोग जानते हैं। फिल्म शूटिंग के दौरान हुए एक ऐसे किस्से के बारे में चलिए जानते है।

हुआ यूं इस फिल्म की शूटिंग के दौरान एक सीन में अभिनेत्री को गोद में उठाकर अनिल कपूर को चढ़ना था। अनिल ने मनीषा को देखते ही कह दिया कि मनीषा बेहद मनीषा का वजन बेहद कम है ये बेहद नाजुक भी है। उन्हें इस सीन में जरा भी दिक्कत नहीं आएगी।


अनिल कपूर का कॉन्फिडेंस देखकर मनीषा ने उनसे कहा कि वो नेपाल से है और उनकी हड्डियां बेहद मजबूत और काफी भारी है। इसके बाद जब इस सीन को फिल्माने की बारी आई और अनिल ने मनीषा को गोद में उठाने का प्रयास किया वो डिसबैलेंस होकर खुद गिर पड़े।

इस दिलचस्प किस्से को शेयर करने के बाद अनिल का कहना था कि इतना सब कहने के बाद मनीषा को ना उठा पाने और खुद गिर जाने से वो शर्मसार हो गई क्योंकि उनका तो सेट पर मौजूद सभी लोगों के सामने 'कचरा हो गया था' मुझे अंदर ही अंदर अजीब सी फीलिंग आ रही थी।

मनीषा कोइराला न केवल एक अभिनेत्री हैं । बल्कि इसके अलावा ये फिल्म निर्देशक और समाजकर्ता के रूप में भी जानी जाती है। इनकी चुनिंदा फिल्मों का जिक्र करें तो अग्नि सखी ,गुप्त ,मन जैसी बड़ी फिल्मों में शानदार अभिनय कर चुकी हैं। अनिल कपूर अनिल कपूर फिल्मों में 90 दशक से अभी तक अभिनय करते चले आ रहे हैं इनकी कुछ फिल्मों का जिक्र करें तो उसमें मेरी जंग ,युद्ध ,बेटा ,मशाल ,राम लखन ,परिंदा ,मिस्टर इंडिया, जमाई राजा, ईश्वर जैसी चंद्र फिल्म में शामिल है।

Next Story