बॉलीवुड

जब 15 साल के लड़के ने Sushmita Sen के साथ की थी गंदी हरकत, भीड़ में दबा दिया था...

जब 15 साल के लड़के ने Sushmita Sen के साथ की थी गंदी हरकत, भीड़ में दबा दिया था...
x
जब 15 साल के लड़के ने Sushmita Sen के साथ की थी गंदी हरकत, भीड़ में दबा दिया था! When a 15-year-old boy did a dirty act with Sushmita Sen, he was suppressed in the crowd

बॉलीवुड की मानी जानी एक्ट्रेस सुष्मिता सेन है. सुष्मिता सेन 46 की उम्र में भी काफी फिट है. बता दे की सुष्मिता सेन के साथ कोई और नहीं बल्कि 15 साल के एक लड़के ने शर्मनाक हरकत कर दी थी. भीड़ का फायदा उठाकर एक लड़के ने सुष्मिता सेन के साथ शर्मनाक हरकत की थी.

बताया जाता है की Sushmita Sen एक इवेंट में पहुंची थी इस चीज़ को खुद सुष्मिता सेन ने बयान करते हुए बताया की 4 साल पहले वह एक अवॉर्ड फंक्शन में गई थी. इस दौरान भीड का फायदा उठाकर 15 साल के लड़के ने उनके साथ सरेआम छेड़छाड़ करने की कोशिश की थी. उसने अपना हाँथ मेरे पेट में डालकर उसे सहलाने की कोशिश कर रहा था.


Sushmita Sen ने आगे बताया की जब वो छेड़छाड़ कर रहा था तब मेरी नजर उसमे पड़ी. मैंने देखा एक छोटा सा लड़का इतनी गन्दी हरकत कैसे कर सकता है. सुष्मिता ने आगे कहा की 15 साल के लड़के को लगा की वो अपने मकसद में कामयाब हो जायेगा तो उसने मुझे पकड़ने की कोशिश की लेकिन तभी उसे पीछे से पकड़ लिया गया. इसके बाद उन्होंने उस लड़के की गर्दन पकड़ी और फिर कहा की तुम्हारा करियर खत्म हो जायेगा अगर मैंने तुम्हारी हरकते किसी को बता दी.

Sushmita Sen ने बताया उस 15 साल के लड़के ने मुझसे फिर माफ़ी मांगी और वादा किया की दोबारा किसी के साथ ऐसा नहीं करेगा. तभी मैंने उसे जाने दिया नहीं तो मै पुलिस में एक्शन लेने की सोच रही थी.

Next Story