बॉलीवुड

जब 65 साल के Anil Kapoor ने किया अपने से 29 साल छोटी बॉलीवुड एक्ट्रेस Surveen Chawla को Kiss, मच गया था बवाल

जब 65 साल के Anil Kapoor ने किया अपने से 29 साल छोटी बॉलीवुड एक्ट्रेस Surveen Chawla को Kiss, मच गया था बवाल
x
जब 65 साल के Anil Kapoor ने किया अपने से 29 साल छोटी बॉलीवुड एक्ट्रेस Surveen Chawla को Kiss, मच गया था बवाल! When 65-year-old Anil Kapoor kissed Bollywood actress Surveen Chawla, 29 years younger than him, there was a ruckus

Anil Kapoor बॉलीवुड के माने-जाने एक्टर है. बता दे की 65 साल की उम्र में भी अनिल के माथे पर बुढ़ापे की लकीर नहीं है. अनिल कपूर को एक फिर एक्टर के रूप में जाना जाता है. उम्र बढ़ने के साथ-साथ भी उनकी त्वचा 35 साल के युवक जैसी लगती है. बता दे की एक बार अनिल कपूर ने अपनी बेटी की उम्र की एक्ट्रेस जो लगभग अनिल कपूर से 29 साल छोटी एक्ट्रेस सुरवीन चावला (Surveen Chawla) को किस (Kiss) करके सबको चौका दिया था.

Surveen Chawla को बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस के रूप में जाना जाता है. एक्ट्रेस ने 'हेट स्टोरी 2' में बोल्ड सीन देकर हर एक्ट्रेस को मात दे दी थी. बता दे की अनिल कपूर के टीवी शो 24 की सीरीज में एक्ट्रेस सुरवीन चावला ने इंटिमेट सीन दिए थे. इस बीच अनिल कपूर ने बेहद ही शानदार तरीके से Kiss किया था.


जब इन Kiss की बारे में Anil Kapoor से पूंछा गया तो उनका जवाब वाकई चौका देने वाला था.अनिल से पुछा गया की क्या ये सीन करते समय उन्हें परेशानी हुई या वो नर्वस थे तो उन्होंने बिंदास जवाब देते हुए कहा की 'आप एक करैक्टर निभा रहें हैं. ये सिर्फ हमारा काम है. मैं नर्वस नहीं होता. आगे एक्टर ने कहा की चैनल वालों ने हमें ये करने की आज़ादी थी तो हमने करली. अनिल कपूर की बातों से साफ़ हो गया है की उन्हें इस उम्र में भी ऑन स्क्रीन करने में कोई प्रॉब्लम नहीं है.

Next Story