बॉलीवुड

पति की मौत के बाद Zeenat Aman के साथ जो-जो हुआ भगवान करे किसी के साथ न हो, जानिए!

पति की मौत के बाद Zeenat Aman के साथ जो-जो हुआ भगवान करे किसी के साथ न हो, जानिए!
x
पति की मौत के बाद Zeenat Aman के साथ जो-जो हुआ भगवान करे किसी के साथ न हो, जानिए! Whatever happened to Zeenat Aman after the death of her husband, God should not happen to anyone

Zeenat Aman Life: जीनत अमान (Zeenat Aman) बोल्ड एक्ट्रेस के रूप में जानी जाती है. जीनत अपनी फिल्मों और ग्लैमरस अंदाज़ के लिया जानी जाती है. जीनत की शादी एक्टर और प्रोड्यूसर मजहर खान (Mazhar Khan) से हुई थी. शादी के बाद से उनकी जिंदगी में जो तूफ़ान आये वो आपको हिला कर रख देगा.

जीनत की मानें तो मज़हर नहीं चाहते थे कि वो (जीनत अमान) शादी के बाद काम करें. एक्ट्रेस के अनुसार उनके पति मजहर चाहते थे कि वे (जीनत अमान) शादी के बाद सिर्फ घर और बच्चों को ही संभालें. इस बात के चलते मजहर और जीनत के बीच शादी के फ़ौरन बाद अनबन होने लगी थी. यह सिलसिला कुछ समय चला जिसके बाद साल 1993 में मजहर की बीमारी का पता चला.


जीनत बताती हैं कि वो 1993 से लेकर 1997 तक मजहर के इलाज में लगी रहीं और दिन रात अस्पताल के चक्कर काटती रहीं, यह सोचकर कि उनके पति बच जाएं. हालांकि, मजहर को बचाया नहीं जा सका. एक्ट्रेस की मानें तो मजहर के जाने के बाद उनके घर वालों ने सारा पैसा अपने पास रख लिया और जीनत और बच्चों के लिए फूटी कौड़ी नहीं छोड़ी.

सिमी के शो में जीनत अमान ने यह भी बताया था कि उनकी सास ने उनके बेटे के भी कान भर दिए थे. हालांकि, एक्ट्रेस की मानें तो आज उनके बच्चे ना सिर्फ अपने पिता बल्कि अपना मां दोनों की ही बड़ी इज्जत करते हैं.

Next Story