बॉलीवुड

'The Kerala Story' का ट्रेलर देखने के बाद केरल हाईकोर्ट ने जो कहा वो देश के करोड़ो लोगो के लिए जानना जरूरी है

The Kerala Story
x

The Kerala Story

The Kerala Story In Hindi: शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म 'The Kerala Story' की चर्चा आज पूरे देश में हो रही है.

The Kerala Story In Hindi: शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म 'The Kerala Story' की चर्चा आज पूरे देश में हो रही है. कई जगहों में इस फिल्म का विरोध भी किया जा रहा है. कुछ लोग नहीं चाहते है की सिनेमाघरों में ये फिल्म रिलीज हो सके. ऐसे में केरल उच्च न्यायालय ने फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने की मांग करने वाले याचिकाकर्ताओं से पूछा कि फिल्म में ऐसा क्या है जो इस्लाम के खिलाफ है?

केरल हाई कोर्ट ने फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने के आदेश जारी करने से मना करते हुए कहा की ये फिल्म किसी भी धर्म के खिलाफ नहीं है बल्कि ये इस्लामिक स्टेट या आईएसआईएस संगठन के खिलाफ सच्चाई बता रही है। न्यायमूर्ति नागेश ने अंतरिम आदेश देने से इनकार करते हुए मौखिक रूप से कहा की- हर व्यक्ति को बोलने और अभिव्यक्ति की आजादी है. सभी के पास कलात्मक स्वतंत्रता है. हमें सभी का सम्मान करना चाहिए.

न्यायमूर्ति नागेश ने कहा- फिल्म में ऐसा क्या है जो इस्लाम के खिलाफ है? एक धर्म के खिलाफ कोई आरोप नहीं है, लेकिन केवल संगठन आईएसआईएस के खिलाफ है.

न्यायमूर्ति नागेश की पीठ ने फिल्म के रिलीज पर रोक लगाने से साफ़ इंकार करते हुए पहले ट्रेलर देखा और कहा कि इसमें किसी विशेष समुदाय के लिए कुछ भी आपत्तिजनक नहीं है. ये फिल्म रिलीज होने लायक है.

Next Story