बॉलीवुड

Oscar Awards 2023 में Deepika Padukone को कौन सी जिम्मेदारी दी गई है?

Oscar Awards 2023 में Deepika Padukone को कौन सी जिम्मेदारी दी गई है?
x
Deepika Padukone in Oscar Awards 2023: दीपिका पादुकोण ऑस्कर अवार्ड्स के लिए लॉस एंजेलिस पहुंच गई हैं

Deepika Padukone in Oscar Awards 2023: बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को पूरी दुनिया जानती है. चाहे कॉन्ट्रोवर्सी हो या फ़िल्में Deepika Padukone चर्चा का विषय बनी रहती हैं. कभी उनपर टुकड़े-टुकड़े गैंग का समर्थन करने का आरोप लगा तो अब लोग उन्हें देश को गौरवान्वित करने वाली अदाकारा कह रहे हैं. ऐसा इस लिए क्योंकि Oscars 2023 में Deepika को बड़ी जिम्मेदारी सौंपी गई है.

Oscar 2023 के लिए रवाना हुईं Deepika Padukone

13 मार्च को होने जा रहे 95th Academy Awards में दीपिका को प्रेजेंटर की भूमिका दी गई है. इसके लिए वह USA के लॉस एंजेलिस के लिए रवाना हो चुकि हैं. शुक्रवार की रात अमेरिका के लिए अपनी फ्लाइट में सवार होने से पहले वह पैपराजी को पोज देते हुए मुस्कुराते नजर आईं. उनकी तस्वीरें अब वायरल हैं. 13 मार्च को लॉस एंजेलिस के डॉल्बी थिएटर में दुनिया का सबसे बड़ा ऑस्कर अवॉर्ड शो आयोजित किया जाएगा. जिसमें दीपिका पादुकोण अपना जलवा दिखाएंगी.


भारत में ऑस्कर मिलने की पूरी उम्मीद

इस बार ऑस्कर अवार्ड्स में भारत की तीन फिल्मों को नॉमिनेट किया गया है. जिसमे दो शार्ट फिल्म एलिफैंट विस्परर और ऑल दैट ब्रीथ्स के साथ RRR नॉमिनेट हुई है. ऑस्कर अवार्ड में विदेशी एक्ट्रेस द्वारा Natu-Natu गाने की लाइव परफॉर्मेंस भी दी जाएगी। ऐसे में हो सकता है की नाटू-नाटू गाने के लिए RRR के नाम एक ऑस्कर अवार्ड हो जाए.



Next Story