बॉलीवुड

रवीना टंडन ने अमिताभ बच्चन के बारे में ये क्या बोल दिया, देश के हर नागरिक को जानना चाहिए

रवीना टंडन ने अमिताभ बच्चन के बारे में ये क्या बोल दिया, देश के हर नागरिक को जानना चाहिए
x
रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने हाल ही में अमिताभ बच्चन को लेकर कुछ खुलासा किया है.

बॉलीवुड की बेहद ही प्रतिभाशाली अभिनेत्री रवीना टंडन (Raveena Tandon) अपने अभिनय के लिए और कॉमेडी टाइमिंग के लिए मशहूर है। 90 के दशक में लगातार हिट पर हिट देने वाली रवीना और गोविंदा की जोड़ी ने बहुत से ब्लॉकबस्टर हिट फिल्में दी हैं। रवीना टंडन ने डेविड धवन के निर्देशन में कई सारी फिल्में गोविंदा के साथ की थी जिसमे से एक थी 'बड़े मियां छोटे मियां ' इस फिल्म में गोविंदा और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने डबल रोल किया था।

1998 में रिलीज हुई हिट फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां ' में रवीना टंडन और गोविंदा के गाने सुपर हिट हुए थे जो आज भी बजाए जाते हैं। अमिताभ बच्चन और राम्या कृष्णन की जोड़ी दिखाई दी थी जो उनकी प्रेमिका के किरदार में थी।


बेहद ही खास फिल्म: रवीना टंडन

रवीना का इस फिल्म के लिए कहना था कि," यह उनके लिए बेहद खास फिल्म थी, इस फिल्म की शूटिंग के समय उन्होंने खूब मस्ती की। मुझे ऐसा महसूस होता है कि ये उस दौर की सभी सबसे किरदारों में से एक है । मुझे बड़े पर्दे पर गोविंदा और अमित जी के साथ अभिनय करते हुए देखकर दर्शको ने काफी सराहा और वो इस फिल्म' बड़े मियां छोटे मियां ' में रोल निभा कर बेहद खुश है।"


"साथ करते थे टाइम स्पेंड"

रवीना टंडन ने फिल्म सेट से जुड़ी यादों को शेयर करते हुए बताया, रवीना का कहना था," बहुत सारी यादें हैं ,लेकिन मुझे सबसे खास बात ये लगती थी कि हम कैसे अपना टाइम स्पेंड करते थे। गोविंदा और अमित जी बहुत ही जिंदादिल को-स्टार हैं। फिल्म की शूटिंग के दौरान हम जमकर मस्ती किया करते थे। मुझे अच्छे से याद है कि दोपहर के लंच के दौरान हम कैसे शेयर किया करते थे ,ये खास यादें मेरे दिल के हमेशा करीब रहेगी"

Next Story