बॉलीवुड

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की सुहागरात में क्या-क्या हुआ? आज पता चल गया

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की सुहागरात में क्या-क्या हुआ? आज पता चल गया
x
बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इसी साल 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधे हैं.

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इसी साल 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधे हैं. 5 साल तक लंबे रिलेशन में रहने के बाद बॉलीवुड के दोनों स्टार रणबीर और आलिया ने इस साल शादी कर ली थी. तीन दिनों तक चले शादी के फंक्शन में 13 अप्रैल को मेहंदी की रस्म हुई. उसके बाद 14 तारीख को शादी हुई और फिर 15 तारीख को दोनों का रिसेप्शन हुआ. लेकिन कपल ने ज्यादा समय तक एक साथ वक्त नहीं गुजारा और जल्द ही काम पर लौट आए थे.

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के मेहंदी में करीना कपूर, करिश्मा कपूर, करण जौहर, अयान मुखर्जी, श्वेता नंदा पहुंचे थे। करण ट्रेडिशनल आउटफिट में पहुंचे तो वहीं करीना ने पेस्टल ब्लू कलर का लहंगा पहना था.

वही बाद में इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर जानकारी दी है कि वह प्रेग्नेंट हैं। बॉलीवुड सेलेब्स और फैंस आलिया की पोस्ट पर बधाई दे रहे हैं। आलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर की हैं। इसके साथ ही कैप्शन में उन्होंने लिखा कि हमारा बेबी जल्द आ रहा है। आलिया हॉस्पिटल के बेड पर लेटी काफी खुश नजर आ रहीं हैं और उनके पास रणबीर कपूर बैठे नजर आ रहे हैं। अभी हाल ही में 'ब्रम्हास्त्र' फिल्म रिलीज हुई है जिसमे एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर नजर आये है.

करण जौहर के इस पहले एपिसोड में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट मेहमान होंगे। इस दौरान आलिया भट्ट ने अपनी सुहागरात के ऐसे राज खोल दिए जिसे जानने के लिए आप भी खुद को रोक नहीं पाएंगे। दरअसल शो के प्रोमो वीडियो में करण जौहर एक्ट्रेस आलिया भट्ट से पूछते हैं कि, शादी के बाद उन्हें क्या ऐहसास हुआ। जिस पर आलिया तुरंत जवाब देते हुए कहती हैं."सुहागरात जैसी कोई चीज नहीं है. आप बस थके हुए होते हो"। आलिया भट्ट के ये कहने के तुरंत बाद साथ में मौजूद रणवीर सिंह जोर-जोर से हंसने लगते हैं।

Next Story