बॉलीवुड

Krrish 4 को लेकर राकेश रोशन ने पब्लिक से क्या प्रॉमिस कर दिया!

Krrish 4 को लेकर राकेश रोशन ने पब्लिक से क्या प्रॉमिस कर दिया!
x
Rakesh Roshan On Krrish 4: फिल्म निर्माता राकेश रोशन ने Brahmastra के VFX की जमकर तारीफ की है

Rakesh Roshan On Krrish 4: जब से रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म Brahmastra रिलीज हुई है तब से इंडियन पब्लिक इसी तरह की और सुपर हीरो फ़िल्में रिलीज करने की डिमांड करने लगी है. बात इंडियन सुपर हीरो की हो और ऋतिक रोशन की कृष का जिक्र न हो ये तो हो ही नहीं सकता। अब जनता को Krrish 4 का इंतज़ार है लेकिन Hrithik Roshan अपने पापा Rakesh Roshan को Krrish 4 बनाने के लिए वक़्त ही नहीं दे पा रहे थे.

काफी समय से Krrish 4 प्रोजेक्ट ऋतिक के बिजी शेड्यूल के चलते रुका रहा. मगर अब ऋतिक थोड़ा फ्री हो गए हैं. उनकी Fighter और War 2 की शूटिंग जैसे ही खत्म होगी एक्टर अपने डायरेक्टर डैडी के साथ मिलकर Krrish 4 की मेकिंग शुरू कर देंगे।

राकेश रोशन ने कृष 4 के बारे में क्या कहा

Rakesh Roshan About Krrish 4: TOI को इंटरव्यू देते हुए राकेश रोशन ने Krrish 4 के बारे में बात की. उन्होंने कहा कि हमें अब इंटरनेशनल स्टैंडर्ड क हिसाब से बनाई जाने वाली फिल्मों की बराबरी का काम करना है. उन्होंने Ayan Mukerji की फिल्म Brahmastra की तारीफ करते हुए कहा कि- इस फिल्म के VFX शानदार हैं हमें आगे ऐसे हाई क्वालिटी VFX का ही इस्तेमाल करके फ़िल्में बनानी चाहिए। VFX ही है जो Hollywood और इंडियन फिल्मों में अंतर करता है.

कृष 4 कब रिलीज होगी

When Krrish 4 Will Release: जैसा की हमने आपको बताया ऋतिक रोशन अभी War 2 और Fighter की शूटिंग कर रहे हैं. जैसे ही इन दोनों फिल्मों में ऋतिक रोशन का शूट कम्प्लीट हो जाएगा इसके बाद वो अपने पिता के निर्देशन में Krrish 4 बनाना शुरू कर देंगे। राकेश रोशन ने कृष 4 के बारे में कहा कि फिल्म का काम अभी प्री-प्रोडक्शन में चल रहा है. 2021 में हमने इसकी अनाउंसमेंट की थी. उम्मीद है जल्द इसकी शूटिंग शुरू होगी। Krrish 4 में वर्ल्ड क्लास VFX देखने को मिलेगा

Next Story