बॉलीवुड

Dhoom 4 में काम करने के लिए Aamir Khan ने YRF से क्या कह दिया?

Dhoom 4 में काम करने के लिए Aamir Khan ने YRF से क्या कह दिया?
x
Aamir Khan YRF Dhoom 4: आमिर खान एक्शन फिल्म करना चाहते हैं और धूम 4 से वापसी करना चाहते हैं

What did Aamir Khan tell YRF to work in Dhoom 4: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) के दिन अच्छे नहीं चल रहे हैं. 2-3 साल में एक फिल्म देकर गायब हो जाने वाले Aamir Khan अब किसी तगड़ी एक्शन फिल्म में काम करने की तमन्ना जाता रहे हैं. जब से Lal Singh Chadha को इंडियन पब्लिक ने बॉयकॉट किया है उसके बाद आमिर ने लंबा ब्रेक लेने का फैसला कर लिया था, यहां तक की उन्होंने Champions नाम की फिल्म का रीमेक प्रोजेक्ट को भी डंप कर दिया है.

अब खबर आई है कि Aamir Khan Dhoom 4 में काम करना चाहते हैं. जाहिर है Dhoom 3 में आमिर ही डबल रोल में नज़र आए थे. लेकिन वो चाहते हैं कि इसके अगले पार्ट में भी उन्हें कास्ट किया जाए. बहरहाल ये तो सब जानते हैं कि धूम फ्रैंचाइज़ी में हर सीक्वल में नया एक्टर होता है. ऐसे में आमिर के धूम 4 में होने की उम्मीद कम ही है.

Dhoom 4 में Aamir Khan?

रिपोर्ट्स का कहना है कि Pathaan की सफलता के बाद Aamir Khan YRF के साथ मिलकर कोई एक्शन फिल्म करना चाहते हैं. वह Dhoom 4 में दिलचस्पी ले रहे हैं. इसके लिए उन्होंने YRF के बोस आदित्य चोपड़ा से बात की है.

आमिर Dhoom 3 वाले अपने दोनों कैरेक्टर समर और साहिर के साथ कुछ नया करना चाहते हैं. जाहिर है आदित्य चोपड़ा और आमिर अच्छे दोस्त हैं. उन्होंने Dhoom 3 से पहले गजनी, सरफ़रोश, गुलाम जैसी कई फ़िल्में की हैं.

बता दें कि आमिर खान ने बैक टू बैक दो फ्लॉप फ़िल्में दी हैं. पहली ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान और दूसरी लाल सिंह चड्ढा, और इससे पहले आमिर ने 2005 में एक फ्लॉप फिल्म दी थी जिसका नाम था मंगल पांडे।

Next Story