बॉलीवुड

बॉलीवुड में जाने-माने दिग्गज एक्टर जितेंद्र ने बोला दुनिया को अलविदा, टूट गया पूरे देश के ऊपर दुखो का पहाड़, फटाफट जाने पूरी ख़बर

Jitendra Shastri Death
x

Jitendra Shastri Death

बॉलीवुड मानी जानी इंड्रस्ट्री है. बॉलीवुड के कई मशहूर एक्टर्स का निधन पिछले कुछ सालो में हुआ है.

बॉलीवुड मानी जानी इंड्रस्ट्री है. बॉलीवुड के कई मशहूर एक्टर्स का निधन पिछले कुछ सालो में हुआ है. बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री में बड़ा झटका लगा है. बताते चले की मीडिया में वर्तमान समय में हर जगह इनके ही चर्चे है और पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री में इनके ही चर्चे है. बॉलीवुड के महान कलाकार ने एक्टर ने दुनिया को अलविदा बोल दिया है. हम जिस एक्टर की बात कर रहे है उनका नाम है जितेंद्र. जितेंद्र के स्वर्गवास से बॉलीवुड इंड्रस्ट्री हिल गई है. आपको बता दे कि जितेंद्र जी के स्वर्गवास के बाद लोग हैरान हो रहे है. दुखद ख़बर ने सभी को हिला कर रख दिया है.

इस नामी व्यक्ति ने दुनिया को अलविदा

बॉलीवुड को जितेंद के निधन से तगड़ा झटका लगा है. यह पूरी इंडस्ट्री के लिए यह एक दुखद खबर है. बॉलीवुड की फ़िल्म इंडस्ट्री के चर्चे पूरे देश में हो रहे है. बॉलीवुड के नामी कलाकार ने जितेंद्र जी ने दुनिया को अलविदा बोल दिया है और उनके स्वर्गवास होने हो गया है.



जितेंद्र जी बॉलीवुड के एक नामी दिग्गज अभिनेता थे. जितेंद्र जी का पूरा नाम जितेंद्र शास्त्री (Jitendra Shastri Death) जिनका काफी बड़ा नाम देश में है. जितेंद्र शास्त्री ने बॉलीवुड की काफ़ी सारी फ़िल्मों में काम किया है और पूरा बॉलीवुड इन्हें अच्छी तरह जानता है.

Next Story