बॉलीवुड

Welcome To The Jungle: 'वेलकम टू द जंगल' का हिस्सा नहीं बनने पर नाना पाटेकर ने छोड़े आग के गोले

Welcome To The Jungle: वेलकम टू द जंगल का हिस्सा नहीं बनने पर नाना पाटेकर ने छोड़े आग के गोले
x
Welcome To The Jungle | The Vaccine war | Nana Patekar me too | Nana Patekar comeback: भिनेता नाना पाटेकर ने राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री के साथ मंगलवार को मुंबई में अपनी आगामी फिल्म द वैक्सीन वॉर का ट्रेलर लॉन्च किया।

welcome to the jungle 2024, Nana Patekar Welcome To The Jungle, Welcome To The Jungle Latest News, Welcome To The Jungle Nana Patekar News In Hindi: अभिनेता नाना पाटेकर ने राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री के साथ मंगलवार को मुंबई में अपनी आगामी फिल्म द वैक्सीन वॉर का ट्रेलर लॉन्च किया। अभिनेता ने छह साल के अंतराल के बाद हिंदी फिल्मों में वापसी करने के बारे में बात की और यह भी बताया कि वह वेलकम फिल्म फ्रेंचाइजी की अगली किस्त, वेलकम टू द जंगल का हिस्सा क्यों नहीं हैं, जिसकी घोषणा 9 सितंबर को अक्षय कुमार के जन्मदिन पर की गई थी।

नाना पाटेकर को उनके हॉर्न 'ओके' प्लीज़ (2007) की सह-कलाकार तनुश्री दत्ता द्वारा भारत में #MeToo आंदोलन के दौरान यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने के बाद दरकिनार कर दिया गया था।

अगले साल रिलीज़ होने वाली वेलकम टू द जंगल का हिस्सा न बनने के बारे में उन्होंने कहा, "मैं इसका हिस्सा नहीं हूं, शायद उन्हें लगता है कि हम बहुत पुराने हो गए हैं।" अभिनेता के साथ मंच साझा करने वाले विवेक अग्निहोत्री की ओर इशारा करते हुए उन्होंने कहा, “उन्हें नहीं लगता कि मैं इतना बूढ़ा हो गया हूं, इसलिए उन्होंने मुझे अपनी फिल्म में लिया। यह इतना आसान है।"

नाना पाटेकर 2007 में अपनी शुरुआत से ही कॉमेडी फिल्म फ्रेंचाइजी का हिस्सा रहे हैं, जब वह वेलकम में डॉन उदय शेट्टी के रूप में दिखाई दिए थे। वह वेलकम बैक (2015) का भी हिस्सा थे।

Next Story