बॉलीवुड

Wedding: आमिर खान और सलमान खान के शादी की तस्वीरें वायरल, देखिए

Wedding: आमिर खान और सलमान खान के शादी की तस्वीरें वायरल, देखिए
x
आमिर खान और सलमान खान के शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है.

किरण राव से तलाक के बाद सोशल मीडिया पर खबरें वायरल है कि आमिर खान फातिमा सना शेख से तीसरी शादी कर रहे हैं। दावा यह भी किया जा रहा है कि आमिर खान अपनी आने वाली मोस्टअवेटेड फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Lal Singh Chaddha) की रिलीज के बाद अपनी शादी का एलान करेंगे लेकिन इस बीच कई फेसबुक पोस्ट में आमिर और फातिमा की शादी की तस्वीरें पोस्ट की जा रही हैं और दावा किया जा रहा है कि आमिर और फातिमा निकाह कर चुके हैं। वहीं किरण राव और आमिर खान के तलाक के बाद फातिमा खूब ट्रोल भी हुई थीं।

सलमान के फैंस उनकी शादी को लेकर काफी एक्साइटेड रहते हैं। अब सलमान की शादी को लेकर एक तस्वीर वायरल हो रही है। जिसमें कहा जा रहा है कि सलमान ने सोनाक्षी सिन्हा से शादी कर ली है। तस्वीर में सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा दिख रहे हैं। वहीं सोनाक्षी की मांग में सिंदूर भरा नजर आ रहा है। चलिए आपको सलमान की शादी की तस्वीरों का सच बताते हैं।


सलमान और सोनाक्षी की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है वही दूसरी तरफ अमित और फातिमा की भी तस्वीरें वायरल हो रही है. बताया जा रहा है कि दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी की है। हालांकि, ये तस्वीरें फोटोशॉप की गई हैं। सलमान और सोनाक्षी ने शादी नहीं की है। सलमान खान अभी भी सिंगल ही है. और आमिर खान ने भी शादी नहीं है. ये सब शरारती तत्वों का काम है. ये फोटो बिलकुल फेक है.

Next Story