बॉलीवुड

Web Series Like GOT: Game Of Thrones जैसी इन 5 वेब सीरीज को नहीं देखा तो क्या देखा

Web Series Like GOT: Game Of Thrones जैसी इन 5 वेब सीरीज को नहीं देखा तो क्या देखा
x
Web Series Like Game Of Thrones: गेम ऑफ़ थ्रोन्स जैसी वेब सीरीज जानने के बाद आप हमको थैंक यु जरूर बोलेंगे

Web Series Like GOT: दुनिया की सबसे अच्छी वेब सीरीज HBO की GOT यानी Game Of Thrones को माना जाता है। इसमें कोई शक नहीं है कि रामानंद सागर के बाद कोई वेब स्टोरी सबसे ज़्यादा बार देखी गई है तो वह GOT ही है। लेकिन OTT में GOT के लेवल की कई सारी वेब सीरीज अवेलबल हैं. उनमे से Top 5 Web Series Of The World हम आपको इधर बताए दे रहे हैं. World's Best Web Series जानने के बाद आप हमे थैंक यू जरूर बोलेंगे।


Web Series Like Game Of Thrones:

The Witcher:


GOT के बाद कोई फाडू वेब स्टोरी है तो वो है 'द विचर' (The Witcher) DC में Man Of Steal यानी Super Man का रोल करने वाले Henery Cavill इस सीरीज के लीड हीरो हैं. जो एक मिशन पर निकलते हैं. जहां उनका सामना चुड़ैलों और दैत्यों से होता है. अबतक विचर के दो सीजन आ चुके हैं और The Witcher Season 3 अगले साल 2023 में रिलीज होगा। इसे आप Netflix में देख सकते हैं.

Sweet Tooth:


यह एक फैंटसी ड्रामा सीरीज है, जो Netflix में अवेलबल है. यह स्वीट टूथ नाम की कॉमिक बुक पर आधारित सीरीज है. सीरीज की कहानी तब शुरू होती है जब एक महामारी ने दुनिया में सब कुछ नष्ट कर दिया है. ज़्यादातर इंसान खत्म हो चुके हैं. अब इंसानो के हाइब्रिड बच्चे पैदा हो रहे हैं जो आधे इंसान और आधे जानवर हैं.

Shadow And Bone:


शैडो ऑफ़ द बोन भी एक नॉवल पर बेस्ड है. जिसका नाम शैडो ऑफ़ द बोन ही है, वहीं इस सीरीज का दूसरा चैप्टर 'सिक्स ऑफ़ द क्रोज' पर बेस्ड है. दोनों सीजन में 8-8 एपिसोड हैं. यह सीरीज ऐसी लड़की की कहानी है जिसके अंदर लोगों के भाग्य को बदलने की जादुई शक्तियां हैं. इसे आप Netflix में देख सकते हैं

Web Series Better Than GOT

The Wheal Of Time:


अमेज़न के मालिक जेफ़ बेज़ोस द्वारा बनाई गई द व्हील ऑफ़ टाइम इस दुनिया की सबसे महंगी वेब सीरीज है. जब GOT का लास्ट सीजन खत्म हुआ था जब बेजोस ने दावा किया था कि वह ऐसी सीरीज बनाएँगे जिसे GOT को भी शर्म आ जाएगी। Amazon Prime Videos में व्हील ऑफ़ टाइम का पाइलट सीजन रिलीज हो चुका है. और वह वाकई बहुत शानदार वेब सीरीज है.

Vikings:


वाइकिंग्स नॉर्वे के देवताओं पर बेस्ड एक वेब सीरीज है जिसके अबतक 6 सीजन रिलीज हो चुके हैं और Vikings 2 का भी पहला सीजन रिलीज हो चुका है. यह उस वक्त की बात है जब पश्चिमी देशों में बर्बेरियंस और ईसाईयों का दबदबा था. वाइकिंग दर्शाती है कि कैसे इस दुनिया से बारबेरियन का खत्म हुआ और ईसाई धर्म कैसे फैला। लोग इसे गेम ऑफ़ थ्रोन्स से अच्छी वेब सीरीज बताते हैं.

Next Story