बॉलीवुड

Web Series 2022: OTT की इस एक्ट्रेस ने तोड़ी सारी हदे, कैमरे के सामने दिए ऐसे पोज कि खड़े हो जाएंगे रोंगटे, फैमली और बच्चो के साथ भूलकर न देखे

Nehal Vadoliya
x

Nehal Vadoliya

बड़े पर्दे के अलावा अब आज के जमाने में ओटीटी (OTT) ऐसा प्लेटफ्रॉम है जहां एक से एक ताबड़तोड़ वेब सीरीज बनाई जा रही है.

OTT Web Series 2022: बड़े पर्दे के अलावा अब आज के जमाने में ओटीटी (OTT) ऐसा प्लेटफ्रॉम है जहां एक से एक ताबड़तोड़ वेब सीरीज बनाई जा रही है. गलियों से लेकर हर चीज़े इन वेब सीरीज में उतार दी जाती है. कुछ ऐसी भी एक्ट्रेस है जिन्हीने ओटीटी में ऐसे ऐसे सीन दिए है जिन्हे आप कमरे में दरवाजा बन्द करके देखे तो ही ज्यादा अच्छा रहेगा. आज हम आपको ऐसी ही एक एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे है जिनका नाम नेहल वडोलिया (Nehal Vadoliya) है. इस एक्ट्रेस ने 'गंदी बात 3' (Gandi Baat 3) से लेकर 'जूली' (Julie) जैसे कई बोल्ड प्रोजेक्ट्स में काम किया है. अभी हाल ही में आई 'जूली' के सीजन 2 में एक्ट्रेस ने सारी हदे पार कर दी है.

नेहल वडोलिया (Nehal Vadoliya) की बात करे तो एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहती हैं. इनके पोस्ट को फैंस काफी ज्यादा पसंद करते है. नेहल वडोलिया को इंस्टाग्राम पर डेढ़ लाख से ज्यादा यूजर्स फॉलो करते हैं.

सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस नेहल वडोलिया की कई ऐसी तस्वीरें है जिमे नेहाल हदे पार करती भी नजर आती हैं. मूवी जूली 2 में नेहल वडोलिया (Nehal Vadoliya) को और उनकी कहानी चाहे जितनी भी अच्छी हो जाए. लेकिन इस वेब सीरीज को फैमिली के साथ कतई नहीं देखना. नहीं तो बेहद ही ज्यादा शर्मिंदा होना पड़ेगा.


क्राइम-थ्रिलर वेब सीरीज 'जूली 2' (Nehal Vadoliya) में कई ऐसे सीन्स हैं जो एक सामान्य व्यक्ति न देखे तभी सही होगा. ये सीरीज में मेन लीड नेहल वडोलिया (Nehal Vadoliya pIcs) और एक डॉक्टर के बीच अफेयर चलने लगता है.बता दे की गुजरात की रहने वाली नेहल वडोलिया फिलहाल कुंवारी हैं. उन्होंने शादी नहीं की है.

Next Story