बॉलीवुड

Katrina के ससुर Shyam Kaushal के तारीफो की पुल बांधने के पीछे ये है वजह

Katrina के ससुर Shyam Kaushal के तारीफो की पुल बांधने के पीछे ये है  वजह
x
एक्शन डायरेक्टर और विक्की कौशल के पिता श्याम कौशल हार्डकोर वर्कआउट करते हुए दिखाई दे रहे।

बॉलीवुड में पेशे से एक्शन डायरेक्टर और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के पिता होने के नाते श्याम कौशल का नाम पिछले कई दिनों से सुर्खियों में है। श्याम कौशल को सोशल मीडिया के अनुसार बेहद सादगी पसंद और सरल शख्स के रूप में जाना जाता है। कैट और विक्की की शादी में इनकी सादगी से भरपूर व्यवहार लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया। इसी दौरान उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जारी किया गया है, जिसे देखकर लोग फिर से अपनी अभिव्यति दी है।

जाने-माने सेलिब्रिटी फोटोग्राफर (Celebrity photographer) वीरल भयानी द्वारा अभी हाल में शेयर किए गए, एक वीडियो में श्याम कौशल को हार्डकोर वर्कआउट (Hardcore workout) करते हुए दिखाई दे रहे। इस वीडियो को अब तक काफी लोग देख चुके हैं और फैंस ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दर्ज की है। कुछ लोगों को एक्शन डायरेक्टर श्याम कौशल की फिटनेस और फुर्ती को लेकर प्रशंसा की है।वहीं कुछ लोगों ने श्याम कौशल की सोशल मीडिया पर खुलकर खिंचाई भी की है।

एक यूजर ने तो यूं लिखा 'हां अब घर में बहु कैट जो आ गई है, तो फिट रहना ही पड़ेगा' लेकिन ऐसा माना जा रहा कि ये वीडियो विक्की और कैट की शादी के पहले का है। इसे श्याम कौशल खुद अपने टि्वटर हैंडल पर साझा किया था। इन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री (Bollywood industry) में एक्शन डायरेक्टर के तौर पर खुद को स्टैंड किया है, लेकिन इससे पहले उनका ख्वाब कुछ और था।

श्याम कौशल (Shyam Kaushal) कॉलेज के दिनों में लेक्चरार बनने का ख्वाब देखा करते थे, लेकिन फाइनेंसियल दिक्कतों के कारण ये एमफिल नहीं कर सके और अपने जेब खर्च के लिए उन्हें सेल्समैन की नौकरी करनी पड़ी। वहीं 1980 में, स्टंट की ट्रेनिंग लेकर उन्होंने फिल्म में स्टंट करके अपनी एक नई पहचान बनाई।

एक्शन डायरेक्टर (Action director) श्याम कौशल को नाना पाटेकर (Nana Patekar) ने अपनी फिल्म प्रहार में एक्शन डायरेक्टर के तौर पर काम करने का मौका दिया था। इसी के बाद से इनकी पहचान एक एक्शन डायरेक्टर के रूप में हुई और इन्होंने इसके बाद से पीछे मुड़कर नहीं देखा। बॉलीवुड की कई फिल्मों में ये बतौर एक्शन निर्देशक के रूप में काम किया। फिल्मों का जिक्र करे तो बाजीराव मस्तानी, फैंटम, धूम, बर्फी, रॉकस्टार, माय नेम इज खान जैसे और भी फिल्म के यह एक्शन निर्देशक रह चुके हैं।

Next Story