बॉलीवुड

विवेक ओबेरॉय ने ऐश्वर्या रॉय को होटल में ले जाकर की थी ऐसी हरकत, एक्ट्रेस ने तोड़ दिया था रिश्ता

विवेक ओबेरॉय ने ऐश्वर्या रॉय को होटल में ले जाकर की थी ऐसी हरकत, एक्ट्रेस ने तोड़ दिया था रिश्ता
x
विवेक ओबेरॉय और ऐश्वर्या रॉय की चर्चा में आई थी लव स्टोरी

विवेक-ऐश्वर्या लव स्टोरी। बॉलीबुड और लव स्टोरी का गहरा रिश्ता है। कलाकार जितना पर्दे पर अपनी प्रेम कहानी को प्रर्दशित करते है तो वही रियल लाइफ में भी उनकी लव स्टोरी चर्चा में रहती है।

ऐसी ही एक लव स्टोरी बॉलीबुड एक्टर विवेक ओबेरॉय और एक्ट्रेस ऐश्वर्या रॉय की एक समय चर्चा में रही है। वे दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहें थें, लेकिन विवेक ओबेरॉय की एक गलती से ऐश्वर्या नाराज हो गई और उन्होने वापस मुड़ कर विवेक की ओर नही देखा। इसी बीच ऐश्वर्या का अभिषेक बच्चन से रिश्ता बना और वे दोनों शादी करके अपने इस रिश्तों को मजबूती से बांध लिए।

ऐश्वर्या रॉय और सलमान का रिश्ता रहा चर्चा में

खबरों के तहत विवेक ओवेरॉय से पहले ऐश्वर्या रॉय और सलमान खान की लव स्टोरी बॉलीबुड में चर्चित रही, लेकिन सलमान खान का बर्ताव ऐश्वर्या को नागवार गुजरा और वे भाई जान से दूर हो गई। तो वही जब सलमान खान को पता चला कि विवेक ओवेरॉय ऐश्वर्या को डेट कर रहें तो वे झल्ला गए। इस पर सलमान ने विवेक को जमकर खरीखोटी सुना डाली।

दरअसल सलमान को यह पसंद नही था कि ऐश्वर्या अब किसी को डेट करें, जिस समय बॉलीबुड में सलमान की धाक चल रही थी, उस समय ऐश्वर्या मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने के बाद बॉलीबुड में एस्ट्रेगल कर रही थी। तो वही सलमान की नजर इस खूबसूरत अदाकारा पर जा टिका और वे अपनी पुरानी प्रेमिका को एक ही झटकें में बाहर का रास्ता दिखा कर ऐश्वर्या को पंसद करने लगें।

दिलवाई थी फिल्म

सलमान के अंदर ऐश्वर्या के लिए उमड़ रहें प्रेम को पाने के लिए उन्होने एक्ट्रेस ऐश्वर्या को अपनी फिल्म हम दिल दें चुके सनम में काम दिलवा दिए और वे इस मौके का फायदा उठाते हुए ऐश्वर्या के बीच अपनी जगह बनाने में कामयाब हो गए थें। तो वही सलमान के गुस्से की वजह से ऐश्वर्या उनसे दूर हो गई और इसी दौरान विवेक ओवेरॉय की उनके साथ एन्ट्री हो गई थी।

विवेक की यह गलती ऐश्वर्या को कर दिया दूर

खबरों के तहत सलमान खान को जब पता चला कि विवेक ओवेरॉय उनकी प्रेमिका ऐश्वर्या को डेट कर रहें तो सलमान उन पर भड़क गए और जो कुछ विवेक से सलमान ने कंहा उसे विवेक ने मीडिया से शेयर कर दिए। उनकी इस गलती से ऐश्वर्या नाराज होकर उनसे दूर हो गई तो वही सलमान उन्हे बॉलीबुड में काम नही देने दिए, ऐसे में विवेक ओवेरॉय का प्यार और कैरियर दोनों छूट गया।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story