बॉलीवुड

ऐश्वर्या राय को होटल के कमरे में ले जाकर विवेक ओबरॉय ने की थी गन्दी हरकत, फूट-फूट कर रोई थी एक्ट्रेस

ऐश्वर्या राय को होटल के कमरे में ले जाकर विवेक ओबरॉय ने की थी गन्दी हरकत, फूट-फूट कर रोई थी एक्ट्रेस
x
ऐश्वर्या राय को होटल के कमरे में ले जाकर विवेक ओबरॉय ने की थी गन्दी हरकत, फूट-फूट कर रोई थी एक्ट्रेस! Vivek Oberoi did a dirty act by taking Aishwarya Rai to the hotel room, the actress cried bitterly

ऐश्वर्या रॉय बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. ऐश्वर्या रॉय ने बॉलीवुड को एक से बढकर एक हिट फिल्मे दी है. ऐश्वर्या रॉय ने सलमान खान, विवेक ओबरॉय से लेकर कई बड़े एक्टर को डेट किया है. लेकिन सलमान खान और विवेक ओबरॉय का प्यार ऐश्वर्या रॉय के लिए भारी पड़ गया था. विवेक ओबरॉय को ऐश्वर्या रॉय से प्यार और सलमान खान से दुश्मनी बेहद महंगी पड़ गई थी.

बताया जाता है की सलमान खान के अत्याचार से तंग आकर एक्ट्रेस ऐश्वर्या रॉय ने उनसे ब्रेकअप कर लिया था. इस बीच विवेक ओबेरॉय का नाम ऐश्वर्या रॉय के साथ जुड़ने लगा था. दोनों को कई मौके पर साथ देखे जाने लगा. दोनों के प्यार के बीच कुछ ऐसा हुआ की फिर दोनों ने एक दूसरे को मुड़कर भी नहीं देखा. बताया जाता है की सलमान खान के अत्याचार से तंग होकर एक्ट्रेस ने विवेक ओबरॉय से नजदीकियां बढ़ाई थी.


ये है ब्रेकअप की वजह

ऐश्वर्या राय और विवेक ओबेरॉय को बॉलीवुड में मशहूर कपल कहा जाने लगा. बताया जाता की विवेक ओबेरॉय ने होटल के कमरें में ऐश्वर्या राय को बताए बिना एक प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाकर सलमान पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगा दिया. इस प्रेस कॉन्फ्रेंस ने बॉलीवुड जगत में हलचल पैदा कर दी थी. लेकिन इससे विवेक को फायदा नहीं बल्कि बड़ा नुकसान झेलना पड़ा. उन्हें बॉलीवुड से बाहर कर दिया गया और सलमान खान की गालिया भी सुननी पड़ी थी. विवेक ओबरॉय की इस हरकत से ऐश्वर्या ने विवेक से ब्रेकअप कर लिया था. और सबके सामने फूट-फूट कर रोई थी.

Next Story