बॉलीवुड

Vivek Agnihotri's Upcoming Film: विवेक अग्निहोत्री ने बताया अपनी अगली फिल्म का अधूरा नाम

Vivek Agnihotris Upcoming Film: विवेक अग्निहोत्री ने बताया अपनी अगली फिल्म का अधूरा नाम
x
Vivek Agnihotri's Upcoming Movie Name: विवेक रंजन अग्निहोत्री ने ट्वीट कर अपनी अगली फिल्म का नाम तो बताया मगर अधूरा

Vivek Agnihotri's Upcoming Film: कश्मीर फाइल्स फिल्म के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने अपनी अगली फिल्म का नाम फैंस को बता दिया है. लेकिन डायरेक्टर ने फैंस के साथ एक क्विज खेला है. उन्होंने अपनी अपकमिंग मूवी का नाम तो बताया मगर अधूरा, और उस फिल्म टाइटल को पूरा करने के लिए जनता को कहा. फैंस अब विवेक अग्निहोत्री की अगली फिल्म के टाइटल को क्रैक करने और फिल इन द ब्लैंक भरने में जुटे हुए हैं.

द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) के बाद विवेक ने फाइल्स सीरीज की लास्ट फिल्म द दिल्ली फाइल्स (The Delhi Files) बनाने की बात कही थी और इतना ही नहीं उन्होंने एक फैन से ये भी कहा था कि 2023 के मिड तक इंतज़ार करो The Kashmir Files 2 भी रिलीज होगी। मगर अब विवेक रंजन अग्निहोत्री ने अपनी अपकमिंग फिल्म का अधूरा नाम शेयर किया है वो ना तो दिल्ली फाइल्स है और ना ही कश्मीर फाइल्स 2.

विवेक ने कहा खाली स्थान भरो

फिल्म निर्देशक विवेक रंजन अग्निहोत्री ने अपनी नई फिल्म का अधूरा टाइटल ट्वीट किया जिसमे टाइटल के बीच का हिस्सा गायब रहा और उन्होंने फैंस से कहा आप गेस करो कि मिसिंग वर्ड क्या है? विवेक ने The (_) War नाम से पोस्ट किया जिसमे खाली वाले हिस्से को भरने के लिए जनता से कहा. इसके जवाब में किसी ने The Civil War कहा तो किसी ने The Delhi War तो किसी ने The Inside War नाम सजेस्ट किया

गौरतलब है कि विवेक अग्रिहोत्री की अगली फिल्म के लिए फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. उन्होने अबतक बुद्धा इन अ ट्रैफिक जैम, द ताशकेंट फाइल्स और द कश्मीर फाइल्स जैसी पॉपुलर फ़िल्में दी हैं.


Next Story