बॉलीवुड

Vivek Agnihotri ने Shahrukh और Salman पर किया जुबानी हमला, कहा-जबतक ये लोग हैं तबतक हिंदी सिनेमा डूबता रहेगा

Vivek Agnihotri ने Shahrukh और Salman पर किया जुबानी हमला, कहा-जबतक ये लोग हैं तबतक हिंदी सिनेमा डूबता रहेगा
x
Vivek Agnihotri On Shahrukh khan: विवेक अग्रिहोत्री का कहना है कि जबतक इंडस्ट्री में ऐसे एक्टर्स हैं तबतक हिंदी सिनेमा डूबता रहेगा

Vivek Agnihotri: The Kashmir Files के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने बॉलीवुड सुपरस्टार्स सलमान खान और शाहरुख़ खान पर जुबानी हमला किया है. विवेक रंजन अग्निहोत्री ने यह तक कह डाला है कि जबतक ऐसे लोग इंडस्ट्री में रहेंगे तबतक हिंदी सिनेमा डूबता जाएगा। जहां इस बयान के बाद लोग विवेक अग्निहोत्री को सही बता रहे हैं वहीं सलमान, शाहरुख़ के फैंस डायरेक्टर को भला-बुरा कह रहे हैं.


विवेक अग्निहोत्री ने कहा कि- बॉलीवुड ने अपनी शुरुआत से ही उतार-चढाव देख रहा है. हम सभी ने बॉलीवुड को समय-समय पर बदलते देखा है. कोरोना के बाद फिल्म इंडस्ट्री में कई बदलाव हुए हैं. बीते दो साल में सिनेमा काफी हद तक बदला है. दर्शकों की उम्मीदें बढ़ रही हैं.

विवेक ने शाहरुख़, सलमान के लिए क्या कह दिया

फिल्म निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने ट्वीट करते हुए शाहरुख़ और सलमान खान पर तंज कसा है. हालांकि उन्होंने किसी भी एक्टर का नाम नहीं लिया लेकिन उन्हें शब्दों ने बता दिया है कि वह किसे टारगेट करके ऐसा कह रहे हैं. विवेक ने ट्वीट किया है कि "जबतक ये किंग, बादशाह और सुल्तान बॉलीवुड में हैं, हिंदी सिनेमा डूबता रहेगा, लोगों की कहानी को आगे लाकर इसे लोगों की इंडस्ट्री बनाओ, तभी ये ग्लोबल फिल्म इंडस्ट्री बनकर लीड कर पाएगी। यही सच है।

विवेक ने किसी एक्टर का नाम नहीं लिया लेकिन सभी जानते हैं कि बॉलीवुड में किंग और बादशाह शाहरुख़ खान को और सुल्तान, सलमान खान को कहा जाता है.

दिल्ली फाइल्स बना रहे निर्देशक

विवेक अग्निहोत्री द कश्मीर फाइल्स के बाद अब द दिल्ली फाइल्स बना रहे हैं. इस फिल्म में वह 1984 में हुए दिल्ली दंगों के मुद्दे पर प्रकाश डाल रहे हैं. विवेक अग्निहोत्री की दिल्ली फाइल्स के बारे में अधिक जानने के लिए यहां क्लिक करें

Next Story