बॉलीवुड

Virat Kohli: सलमान खान भी विराट कोहली के फैन हैं, भाईजान ने वीडियो में बताई बड़ी वजह

Virat Kohli: सलमान खान भी विराट कोहली के फैन हैं, भाईजान ने वीडियो में बताई बड़ी वजह
x
Salman Khan on Virat Kohli: फिटनेस और अपनी बल्लेबाजी के लिए दुनिया भर में विराट कोहली की काफी तारीफ होती है. उनके कई फैंस हैं. अब इसी लिस्ट में सलमान खान भी शामिल हो गए हैं.

Salman Khan on Virat Kohli: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें सलमान भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली की जमकर तारीफ करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में सलमान खान बच्चों को विराट कोहली की सफलता के बारे में बता रहे हैं। वह विराट को दुनिया का सबसे फिट क्रिकेट खिलाड़ी कहते हैं।

दरअसल सलमान खान का यह वीडियो स्टार स्पोर्ट्स के एक शो का है. जिसमें वे कह रहें हैं कि विराट कोहली दुनिया के सबसे फिट क्रिकेटर हैं. यहीं नहीं, उन्होंने पूर्व भारतीय कप्तान कोहली को दुनिया का सबसे बेहतरीन बल्लेबाज भी कहा है. इसके अलावा सलमान कहते हैं कि विराट ने क्रिकेट के लिए पार्टियों में जाना छोड़ दिया.

सलमान खान का यही वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है. जिसे देखकर सलमान और विराट दोनों के फैंस काफी खुश नजर आ रहें हैं. यूजर्स इस वीडियो पर अपने रिएक्शंस भी दे रहें हैं. कुछ यूजर्स का कहना है कि सलमान खान जिस तरह से विराट कोहली की तारीफ कर रहें हैं, उससे तो यही लगता है कि 'भाईजान भी विराट कोहली के फैन हैं'.


दिल्ली के खिलाफ विराट का अर्धशतक, प्लेयर ऑफ़ द मैच चुने गए

शनिवार को आईपीएल का 20वां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) और दिल्ली कैपिटल्स (DC) के बीच खेला गया. इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए बेंगलुरु ने दिल्ली के सामने 175 का लक्ष्य रखा था. लेकिन दिल्ली सिर्फ 151 रन ही बना सकी और बेंगलुरु ने यह मैच 23 रन से जीत लिया. इस मैच में विराट कोहली ने 34 गेंदों में शानदार 50 रन की पारी खेली. अपनी पारी में कोहली ने 6 चौके और 1 छक्का लगाया. यह विराट का आईपीएल करियर का 47वां अर्धशतक था. इसी मुकाबले में बेंगलुरु के जीत के बाद विराट कोहली को 'प्लेयर ऑफ द मैच' भी चुना गया है.

सलमान खान की फिल्में

वहीं सलमान खान की बात करें तो 21 अप्रैल को अभिनेता की फिल्म 'किसी का भाई, किसी की जान' सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. सलमान फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं. इसके बाद इसी साल सलमान खान की टाइगर 3 भी रिलीज होगी. इसके पहले सलमान खान ने शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' में केमियो किया था.

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story