बॉलीवुड

अमृता सिंह के प्यार में पागल Vinod Khanna ने पकड़ लिया था Dharmendra का कॉलर, जानिए वजह

अमृता सिंह के प्यार में पागल Vinod Khanna ने पकड़ लिया था Dharmendra का कॉलर, जानिए वजह
x
अमृता सिंह के प्यार में पागल Vinod Khanna ने पकड़ लिया था Dharmendra का कॉलर, जानिए वजह! Vinod Khanna, who was madly in love with Amrita Singh, caught Dharmendra's collar, know the reason

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस अमृता सिंह फिल्मो से ज्यादा विवादों से घिरी रही है. एक्ट्रेस ने कई बड़े एक्टर को डेट किया है बता दे की सुपरस्टार धर्मेंद्र (Dharmendra) और विनोद खन्ना (Vinod Khanna), ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया. दोनों ही बॉलीवुड के माने जाने सुपरस्टार थे. विनोद खन्ना (Vinod Khanna) भी धर्मेंद्र को अपने बड़े भाई का दर्जा दिया करते थे. लेकिन एक बार दोनों स्टार फिल्म के सेट पर झगड़ पड़े थे.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, धर्मेंद्र कभी-कभी सेट पर भी पेग लगा लिया करते थे. इसके अलावा हीमैन को पार्टीज़ करना भी बहुत पसंद था. ऐसे में एक दिन धर्मेंद्र ने विनोद खन्ना को बुलाया लेकिन एक्टर ने इंकार कर दिया. यही वो वक्त था जब विनोद खन्ना और अमृता सिंह (Amrita Singh) के अफेयर की खूब चर्चा होती थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमृता सिंह और विनोद खन्ना एक-दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करना पसंद करते थे. वहीं, अक्सर धर्मेंद्र महफिल जमाकर बैठा करते थे. वो विनोद खन्ना का इंतजार करते थे लेकिन वो शूटिंग के बाद अपना सारा वक्त अमृता के साथ बिताना पसंद करते थे. इसी बात से परेशान होकर धर्मेंद्र ने अमृता सिंह को एक दिन काफी भला-बुरा कह दिया जो विनोद खन्ना को बर्दाश्त नहीं हुआ. हालांकि, वो धर्मेंद्र के साथ किसी तरह का विवाद नहीं चाहते थे इसीलिए विनोद खन्ना वहां से जाने लगे. मगर धर्मेंद्र फिर भी नहीं माने.


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमृता सिंह की वजह से उस समय विनोद खन्ना और धर्मेंद्र के बीच इतनी बहस बढ़ गई थी कि गुस्से मे धर्मेंद्र ने विनोद खन्ना को धक्का तक दे दिया था, इसके बाद विनोद ने धर्मेंद्र का कॉलर पकड़ लिया था. इतना ही नहीं, दोनों को इस तरह झगड़ते देख फिल्म की पूरी टीम भी हैरान रह गई थी.

Next Story