बॉलीवुड

जब Madhuri Dixit को Kiss करते वक्त विनोद खन्ना ने कर दी थी सारी हदें पार, डायरेक्टर के कट बोलने पर भी काट डाले पूरे होंठ

Vinod Khanna Madhuri Dixit
x

Vinod Khanna Madhuri Dixit

एक वक्त था जब Madhuri Dixit और विनोद खन्ना (Vinod Khanna) के Kiss सीन ने हड़कंप मचा दिया था.

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) बॉलीवुड की सुन्दर एक्ट्रेस मानी जाती है. इन्होने क़म समय में करोड़ों लोगो के दिलो में राज किया है. Madhuri Dixit एक बेहतरीन एक्ट्रेस है. धक-धक गर्ल के नाम से मशहूर माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) अपने बेहतरीन डांस के लिए काफी ज्यादा पॉपुलर हैं. बॉलीवुड में आज इंटीमेट और किसिंग सीन बहुत आम बात हो गई है। लेकिन एक वक्त था जब ये बहुत बड़ी बात मानी जाती थी। जो भी एक्टर या एक्ट्रेस इस तरह का कोई भी सीन देते हैं वो खूब सुर्खियां बंटोरते थे. आज हम आपको ऐसे ही किसिंग सीन के बारे में बताने जा रहे है जिसने सारी हदे पार कर दी थी.

विनोद खन्ना और माधुरी दीक्षित से जुड़ा एक किस्सा अभी तक सुर्खियों में रहता है. विनोद खन्ना के लिए मशहूर था कि वे अपने किरदार में इतना डूब जाते थे कि देखकर लगता था कि जैसे सच में सब कुछ सच में हो रहा हो. विनोद खन्ना (Vinod Khanna) और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) फिल्म दयावान की शूटिंग करते वक्त कुछ ऐसा हुआ था जिसकी उम्मीद किसी को नहीं थी. दोनों फिल्म का सुपरहिट गाना आज फिर तुमपे प्यार आया है शूट कर रहे थे। उस दौरान विनोद माधुरी को किस (Kiss) करते वक्त बहक गए थे।


बता दे की डायरेक्टर के कट बोलने पर भी विनोद रुके नहीं थे। यहां तक कि उन्होंने माधुरी के होंठ (Madhuri Vinod kissing scene) तक चबा लिए थे। माधुरी इन सीन्स को करते वक्त बहुत ही असहज महसूस कर रही थीं लेकिन विनोद ने इस सीन के लिए कई री-टेक ले डाले थे।

इस फिल्म में इंटीमेट सीन करने के लिए माधुरी दीक्षित की खूब आलोचना हुई थी। एक इंटरव्यू के दौरान माधुरी ने कहा था कि फिल्म 'दयावान' में उन्होंने जो किसिंग सीन किए, उसका उन्हें आज भी पछतावा होता है। विनोद खन्ना और माधुरी दीक्षित का किसिंग सीन अलग कमरे में शूट किया गया था। ये किसिंग सीन लगभग 30 सेकेंड का था।



Next Story